हापुड़ में पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़ : 3 आरोपी घायल, तीन अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार

UPT | घायल आरेपी

Oct 26, 2024 11:55

हापुड़ मे सिंभावली थाने की पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली से तीन गौ तस्कर घायल हो गए, जबकि गिरोह के तीन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

Hapur News : जिले के सिंभावली थाने की पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली से तीन गौ तस्कर घायल हो गए, जबकि गिरोह के तीन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाशों ने पांच दिन पहले सिंभावली क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर गौकशी की थी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।



क्या है पूरा मामला
सिंभावली सर्किल के डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी, इसी बीच दो बाइक पर छह संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस टीम ने आरोपियों का पीछा कर जवाबी फायरिंग की तो पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हो गए। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर 3 बदमाश भाग निकले, उनकी तलाश में कांबिंग की गई, लेकिन वे हाथ नहीं आए।

ये भी पढ़ें : नोएडा में दाऊद की तारीफ करने वाला गिरफ्तार : सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट, पुलिस ने की कार्रवाई

ये हुआ बरामद
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया है कि 5 दिन पहले थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई गोकशी की घटना को उन्होंने ही अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों के कब्जे से गोकशी की घटना में प्रयुक्त बाइक, तीन तमंचे, कारतूस, चार चाकू, रस्सी, कुल्हाड़ी बरामद की गई है। इनके नाम शहजाद, मोहसिन और शहजाद हैं। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, गोकशी, गैंगस्टर और आर्म्स एक्ट आदि संगीन अपराधों के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read