हापुड़ से बड़ी खबर : घर में सो रहे मां समेत दो बच्चों को सांप ने काटा, दोनों मासूमों की मौत, मां की हालत गंभीर

UPT | घटना स्थल की फोटो

Oct 21, 2024 15:00

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर में घर के आंगन में रात के समय सो रही महिला और उसके दो बच्चों को सांप ने काट लिया। जिससे दोनों बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Hapur News : जिले में सोमवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर में घर के आंगन में रात के समय सो रही महिला और उसके दो बच्चों को सांप ने काट लिया। जिससे दोनों बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है।



क्या है पूरा मामला
गांव के रहने वाले रिंकू सिंह मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। जिसकी पत्नी पूनम, 12 वर्षीय बेटी साक्षी और 11 वर्षीय बेटा कनिष्क रविवार की रात घर पर जमीन पर बिस्तर लगा कर सो रहे थे, जबकि पति पत्नी कमरे में बैड पर सो रहा था। सोमवार की तड़के सोते हुए बच्चों को सांप ने डंस लिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और तीनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। ग्रामीणों ने बताया इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई और महिला की हालत गंभीर बनी है। बच्चों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया और गांव में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : ग्रेटर नोएडा में बैठकर यूपी वालों ने 5 दिन में कमाए 3500 करोड़ रुपये, हस्तशिल्प मेला ने जीता विदेशियों का दिल

क्या बोले अफसर 
बहादुरगढ़ सर्कल के डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि बच्चों की सर्पदंश से मौत हुई है। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : एटा में औद्योगिक क्षेत्र को मिलेगा बढ़ावा, यूपीसीडा ने निवेशकों को दिया बड़ा तोहफा

Also Read