Meerut News : मेरठ में चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में पटाखे बरामद, एक गिरफ्तार

UPT | मेरठ थाना गंगानगर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान पटाखों के साथ पकड़ा गया अभियुक्त।

Oct 23, 2024 19:52

मुखबिर की सूचना पर सी ब्लाक गंगानगर से एक अभियुक्त माधव पुत्र मुकुल शर्मा निवासी- सी 293 गंगानगर थाना गंगानगर जनपद मेरठ उम्र करीब 23 वर्ष को मय तीन कार्टून व एक कट्टे मिश्रित पटाखों के साथ गिरफ्तार किया है।

Short Highlights
  • थाना गंगानगर पुलिस ने की कार्यवाही
  • पटाखों की धरपकड़ के लिए चलाया अभियान
  • हर थाना क्षेत्र में चल रहा पटाखा पकड़ों अभियान 
Meerut News : मेरठ में दिवाली नजदीक आते ही पटाखों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। एसएसपी के निर्देश पर हर थाना क्षेत्र में पटाखों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में थाना गंगानगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार है। व्यक्ति के कब्जे से तीन कार्टून व एक कट्टे मिश्रित पटाखे बरामद हुए हैं। बरामद पटाखें की कीमत करीब दो लाख रुपये है।  

जनपद में पटाखों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ महोदय के निर्देशानुसार जनपद में पटाखों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना गंगानगर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर सी ब्लाक गंगानगर से एक अभियुक्त माधव पुत्र मुकुल शर्मा निवासी- सी 293 गंगानगर थाना गंगानगर जनपद मेरठ उम्र करीब 23 वर्ष को मय तीन कार्टून व एक कट्टे मिश्रित पटाखों के साथ गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए पटाखों की कीमत दो लाख रुपये
पकड़े गए पटाखों की कीमत दो लाख रुपये बताई जा रही है। अभियुक्त के विरूद्ध थाना गंगानगर पर मु0अ0सं0 295/2024 धारा 5/9(ख) विस्फोटक अधि0 पंजीकृत किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दिवाली के मौके पर पटाखा बेचने के लिए लाया था। पुलिस उससे ये भी पूछताछ कर रही है कि वो पटाखा कहां से खरीद कर लाया था। 
 

Also Read