Meerut News : मुजफ्फरनगर से बसपा प्रत्याशी की अवैध कालोनी पर चला मेडा का बुलडोजर, अवैध कालोनियां जमींदोज

UPT | दारा सिंह प्रजापति और उनकी अवैध कॉलोनी

Mar 13, 2024 15:39

बता दें हाल में ही बहुजन समाज पार्टी ने मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित किया है...

Short Highlights
  • मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम ने किला रोड पर की कार्रवाई
  • बागपत रोड खड़ौली के पास भी चला मेडा का अभियान
  • दारा सिंह प्रजापति मुजफ्फरनगर से बसपा के प्रत्याशी
Meerut News : मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) ने मुजफ्फरनगर से बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति की अवैध कालोनी पर बुलडोजर चला दिया है। मेडा की प्रवर्तन दल की टीम ने करीब आधा दर्जन से अधिक कालोनियों को ध्वस्त कर दिया। बता दें हाल में ही बहुजन समाज पार्टी ने मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित किया है।

किला परीक्षितगढ़ रोड पर दारा सिंह प्रजापति की अवैध कॉलोनी
मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति को लोकसभा प्रत्याशी एक दिन पहले ही घोषित किया गया है। दारा सिंह प्रजा​पति के प्रत्याशी घोषित होते ही मेरठ विकास प्राधिकरण (मेडा) की टीम हरकत में आ गई। मेडा की टीम ने किला परीक्षितगढ़ रोड पर दारा सिंह प्रजापति की अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चलाया। इसके अलावा बागपत रोड खड़ौली भोला रोड पर भी अभियान चलाकर आधा दर्जन अवैध कॉलोनियों को जमींदोज कर दिया।

चार दीवारी करके भराव किया जा रहा था
मेडा के प्रवर्तन विभाग प्रभारी अर्पित यादव ने बताया कि मवाना रोड पर कोरल स्प्रिंग कॉलोनी के सामने लगभग 5,000 वर्ग मीटर में दारा सिंह प्रजापति द्वारा अवैध कालोनी बनाई जा रही थी। जिसकी चार दीवारी करके भराव किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि प्रवर्तन दल की टीम ने चार दीवारी और मुख्य गेट और प्लाॅटों की नींव ध्वस्त कर दी है। इसी के साथ टीम ने ग्राम खड़ौली बागपत रोड पर राहुल और विनय द्वारा 11,000 वर्ग मीटर में विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी की सड़क, अवैध प्लॉटों की बाउंड्री वाल को ध्वस्त कर दिया।

भोला रोड लेखा नगर ग्राम खड़ौली में शशि भूषण द्वारा 15000 वर्ग मीटर, दो पहिया रोड पर दीपक द्वारा 4000 वर्ग मीटर, भोला रोड पर ही अनिल, सुनील व चंद्रशेखर द्वारा 10000 वर्ग मीटर में विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी को जमींदोज कर दिया गया।
 

Also Read