मेरठ में ऑनर किलिंग : बेरहमों ने अपनी ही बेटी को जलाया जिंदा, प्रेम प्रसंग से नाराज था परिवार

UPT | तिशा को जिंदा जलाया

Feb 06, 2024 12:52

परिजनों का कहना है की युवती का परिवार के लोगों से विवाद था। जहां पर उसने खुद ही आग लगा ली है, लेकिन पुलिस इस मामले में....

Short Highlights
  • प्रेम प्रसंग के चलते अपनी ही बेटी की ली जान
  • बिटोडा में डालकर जिंदा जलाया
Meerut News : मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। थाना भावनपुर के छिलोरा गांव में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को बिटोडा में जिंदा जला दिया। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तब तक युवती का शव आधा जला चुका था। बताया जाता है कि मृतक युवती मुंडाली के मऊखास की रहने वाली थी, जो अपने मामा के घर छीलोरा में आई थी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को हत्या मानकर चल रही है। पूरी घटना से पर्दा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही खुलेगा।

क्या है पूरा मामला
मृतका का नाम तिशा पुत्री प्रमोद है। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका विरोध परिवार के लोग कर रहे थे। लेकिन युवती नहीं मान रही थी। समाज में बदनामी के कारण ही उसकी हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई है। सीओ नवीन शुक्ला ने बताया कि परिवार के लोगों से बात हो गई है। युवती अपनी ननिहाल में मामा के घर आई थी।

क्या बोली पुलिस?
परिजनों का कहना है की युवती का परिवार के लोगों से विवाद था। जहां पर उसने खुद ही आग लगा ली है। हालांकि, पुलिस परिवार की इस कहानी पर यकीन नहीं कर रही है। पुलिस मान रही है कि परिजनों ने युवती की हत्या की है।

Also Read