Meerut News : वाट्सएप प्रोफाइल पर PVVNL एमडी ईशा दुहन का फर्जी फोटो लगाकर पैसे की डिमांड, नगीना में एफआईआर

UPT | आईएएस ईशा दुहन के नाम का फर्जी वाट्सएप प्रोफाइल

Aug 09, 2024 09:47

अनजान लिंक के माध्यम से मैसेज प्राप्त होेते हैं, तो किसी प्रकार का वार्तालाप, अथवा धनराशि ट्राॅन्सफर करने तथा व्यक्तिगत जानकारी देने से बचें ऐसे मैसेज पूरी तरह से फर्जी हैं

Short Highlights
  • एमडी ईशा दुहन से सभी को किया आगाह
  • एमडी की बना डाली वाट्सएप पर फर्जी प्रोफाइल
  • विभागीय व अन्य लोगों से धनराशि ट्रॉसफर की मांग 
Meerut PVVNL News : मेरठ स्थित पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम की प्रबंध निदेशक और आईएएस ईशा दुहन के नाम का फर्जी वाट्सएप प्रोफाइल बना डाला है। पीवीवीएनएल एमडी के फर्जी प्रोफाइल से साइबर ठगों ने विभागीय और दूसरे अन्य लोगों से पैसे की डिमांड की है। मामला संज्ञान में आने पर एमडी ईशा दुहन ने इसकी शिकायत की है।

ईशा दुहन ने बताया कि उनकी फोटो का उपयोग करके, वाट्सएप पर एक फर्जी प्रोफाईल
प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन ने बताया कि उनकी फोटो का उपयोग करके, वाट्सएप पर एक फर्जी प्रोफाईल बनायी गयी है। जिसके माध्यम से विभागीय व अन्य लोगों से वाट्सएप पर पैसे की डिमाण्ड की जा रही है। लोगों से आनलाइन धनराशि ट्राॅन्सफर करने के लिए कहा गया है। इस सम्बन्ध में अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-नगीना द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। 

इस संबंध में एक जन-हित सूचना जारी
इस संबंध में एक जन-हित सूचना जारी ​की गई है। जिसमें कहा गया है कि ऐसी फर्जी प्रोफाईल का किसी भी तरह से, प्रबन्ध निदेशक से संबंध नहीं है। इस फर्जी प्रोफाईल या अन्य किसी वाट्सएप प्रोफाईल अथवा किसी भी अनजान लिंक के माध्यम से मैसेज प्राप्त होेते हैं, तो किसी प्रकार का वार्तालाप, अथवा धनराशि ट्राॅन्सफर करने तथा व्यक्तिगत जानकारी देने से बचें ऐसे मैसेज पूरी तरह से फर्जी हैं इसके साथ ही इस प्रकार की जानकारी प्राप्त होने पर प्रबन्ध निदेशक कार्यालय नम्बर 0121-2665734 पर तत्काल संपर्क कर अवगत करायें, जिससे समय रहते विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा सके। जागरूक रहें सर्तक रहें।

Also Read