एक पांव कब्र में और दूसरा हनीट्रैप में : गाजियाबाद में 60 वर्षीय बुड्ढे ने खूबसूरत नौकरानी के साथ मिलकर नोएडा के डॉक्टर को फंसाया, जानें पूरा मामला

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 17, 2024 19:24

इंदिरापुरम थाने में शिकायत देते हुए डॉक्टर ने बताया कि बीते 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन मीट मी डेटिंग ऐप के जरिए एक महिला ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां…

Ghaziabad News : एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे डेढ़ लाख रुपये वसूलने का मामला सामने आया है। एक चैटिंग ऐप के जरिए महिला ने डॉक्टर को फ्लैट पर बुलाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। जिसके बाद दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर उससे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए। आरोपी पहले भी लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर मोटे पैसे वसूल चुके हैं। इस मामले में एक बुजुर्ग दंपत्ति समेत उनके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। जबकि, उनकी घरेलू सहायिका और उसका प्रेमी फरार हैं।

यह है पूरा मामला
इंदिरापुरम थाने में शिकायत देते हुए डॉक्टर ने बताया कि बीते 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन मीट मी डेटिंग ऐप के जरिए एक महिला ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां महिला ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उससे डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए। 

पुलिस का बयान 
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-14 में रहने वाले प्रवीण वर्मा, उनकी पत्नी और बेटे दीपक पर आरोप है कि उन्होंने अपनी घरेलू सहायिका एवं उसके प्रेमी के साथ मिलकर नोएडा के रहने वाले एक डॉक्टर को इंदिरापुरम स्थित अटल चौक पर बुलाया। वहां घरेलू सहायिका डॉक्टर को अपने मालिक दंपत्ति के फ्लैट पर ले गई। घरेलू सहायिका ने डॉक्टर से संबंध बनाने की बात कही, तभी फ्लैट में बुजुर्ग दंपत्ति उनका बेटा और घरेलू सहायिका का प्रेमी आ गए। उन्होंने डॉक्टर के कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर उसका यूपीआई पिन पूछा और डेढ़ लाख रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। 

पूरा परिवार गया जेल
एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में प्रवीण वर्मा, उनकी पत्नी और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ये पहले भी जेल जा चुके हैं और मेडिकल कंडीशन लगाकर जेल से जमानत पर बाहर हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले ये लोग दिल्ली के एक व्यक्ति से इसी प्रकार रुपये वसूल चुके हैं।

Also Read