Meerut News : जिलाध्यक्ष के सामने ही भाजपाइयों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

UPT | मारपीट का वीडियो वायरल

Sep 21, 2024 01:35

 जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में रजपुरा ब्लॉक ऑफिस में शुक्रवार दोपहर सदस्यता अभियान कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत तोमर और तरुण में...

Meerut News : जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में रजपुरा ब्लॉक ऑफिस में शुक्रवार दोपहर सदस्यता अभियान कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत तोमर और तरुण में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थक भी भिड़ गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 



जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा भी थे मौजूद
भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। शुक्रवार को मेडिकल थाना क्षेत्र में रजपुरा ब्लॉक ऑफिस के महाराणा प्रताप सभागार में कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा भी मौजूद थे। तभी जिला पंचायत सदस्य के बेटे दुष्यंत तोमर और तरुण तोमर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिलाध्यक्ष ने दोनों को सभागार से बाहर जाने के लिए कह दिया।

बाहर आते ही दुष्यंत और तरुण में जमकर मारपीट होने लगी। दोनों में गाली-गलौज और हाथापाई हुई। तभी दोनों के समर्थक भी आमने-सामने आकर मारपीट करने लगे। शोर सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लोग बाहर आए और बीच-बचाव का प्रयास किया, लेकिन दोनों नहीं माने।
 
तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
जिलाध्यक्ष भी कार्यक्रम से बाहर आए और दोनों को अलग करने का प्रयास किया। मारपीट के दौरान ऑफिस परिसर में खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं के दोपहिया वाहन भी गिर गए। जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा का कहना है कि मैं बैठक में था। शोर सुनकर बाहर आया और दोनों पक्षों को समझाकर सुलह करा दी गई। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी ने बताया कि मारपीट का वीडियो सामने आया है। मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
 
वीडियो पर विपक्षी दलों ने ली चुटकी
बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने जमकर चुटकी ली। वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बीजेपी का अनुशासन और बीजेपी का सदस्यता अभियान जैसे कटाक्ष लिखे। घटना को लेकर पूरे शहर में तरह-तरह की चर्चा रही।

Also Read