Meerut Police Encounter : मुठभेड़ में दो गोकश खाकी की गोली का शिकार, कार की डिग्गी से बछिया बरामद

UPT | मेरठ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोकशों की कार की डिग्गी से बरामद बछिया।

Sep 21, 2024 09:36

घायल गोकशों की कार की डिग्गी से एक बछिया, चार रस्से, गोकशी करने वाले उपकरण व जानवरों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन बरामद हुए है।

Short Highlights
  • थाना फलावदा और सर्विलांस टीम के साथ गोकशों की मुठभेड़
  • कार से गोकशी के धारदार उपकरण और रस्सी बरामद 
  • मेरठ जिले में बढ़ रही गोकशी की घटनाएं 
Meerut Police Encounter : मेरठ में थाना दौराला,फलावदा व सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्यवाही में मुठभेड के दौरान शातिर गोकश मय अवैध शस्त्र व वाहन के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। मुठभेड़ के दौरान दो गोकशों को गोली लगी है। घायल गोकशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोकशों की कार से गोकशी के लिए ले जाई जा रही एक बछिया भी बराम की गई है। 

गोकशों, गोतस्करों के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान
मेरठ में गोकशों, गोतस्करों के विरूद्व चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना दौराला,थाना फलावदा और सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम ममुरी के पास संदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चेकिंग की जा रही थी। मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि गत दिनों गोकशी की घटना करने वाले अभियुक्त व गोकशी में शामिल एक गाडी आज भी गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए आ रही है।

गोकशों की कार की डिग्गी से एक बछिया
सूचना पर तत्काल पुलिस टीमों द्वारा गाडी की चेकिंग हेतु लगाया गया। एक गाड़ी स्लेटी कलर डस्टर को रोकने का प्रयास किया गया। डस्टर कार में सवार गोकशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर शुरू कर दिए। पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग में दो गोकश गोली लगने से घायल हो गये। घायल गोकशों/गोतस्करों पहचान रिहान पुत्र इरशाद निवासी मौ0 ऊचा कस्बा व थाना फलावदा और अकरम कुरैशी पुत्र आशु निवासी हर्रा थाना सरूरपुर, मेरठ के रूप में हुई है। आरोपियों के दो फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए कॉबिंग जारी है। घायल गोकशों की कार की डिग्गी से एक बछिया, चार रस्से, गोकशी करने वाले उपकरण व जानवरों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन बरामद हुए है। गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर किस्म के गोतस्कर हैं। जो जनपद मेरठ के विभिन्न थाना क्षेत्रों में गोकशी की घटना को अंजाम देते हैं। 

Also Read