Meerut News : मेरठ में स्वतंत्रता दिवस की बाइक रैली में फलस्तीन झंडा लहराया, पुलिस ने शुरू की जांच

UPT | तिरंगा बाइक रैली में लहराया जाता फलस्तीन झंडा।

Aug 16, 2024 18:12

पुलिस ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकामयाब हो रही है। आए दिन हो रही ऐसी घटनाएं षड्यंत्र है। ये लोग बवाल कराने की साजिश रच रहे हैं

Short Highlights
  • हापुड़ रोड पर निकाली गई थी तिरंगा बाइक रैली
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही जांच
  • इजराइल विरोधी नारे लगाने के आरोप  
Meerut News : मेरठ में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निकाली गई तिरंगा बाइक रैली में फलस्तीन का झंडा लहराया गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त वाले दिन मेरठ के हापुड रोड पर तिरंगा बाइक रैली निकाली गई थी। जिसको फहीम रंगरेज ने आयोजित किया था। इस तिरंगा बाइक रैली में एक युवक ने फलस्तीन का झंडा लहराया। पुलिस की जानकारी में मामला आने के बाद कोतवाली पुलिस जांच कर रही है। वहीं हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने युवक पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आरोप है कि तिरंगा बाइक रैली में इजराइल विरोधी नारे भी लगाए गए है। 

स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा बाइक रैली का आयोजन
जाकिर कॉलोनी निवासी फहीम रंगरेज ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया। रैली कोतवाली क्षेत्र के गुलमर्ग सिनेमा के पास पहुंची तो रैली में शामिल युवक ने फलस्तीन झंडा लहरा रहा था। वायरल वीडियो में युवक हाथों में फलस्तीन का झंडा लेकर चल रहा है। 

रैली संयोजक और अन्य युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
हिंदूवादी संगठनों ने आरोपी की गिरफ्तारी और मुकदमे की मांग की है। लोगों का कहना है कि ये घटना देशवासियों के भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली हैं। पुलिस ऐसी घटनाओं को रोकने में नाकामयाब हो रही है। आए दिन हो रही ऐसी घटनाएं षड्यंत्र है। ये लोग बवाल कराने की साजिश रच रहे हैं। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि रैली संयोजक और अन्य युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read