मेरठ में पुलिस मुठभेड़ : 25 हजार के इनामी भिंडी बिल्डर को लगी गोली

UPT | मेरठ में देर रात पुलिस मुठभेड़

Sep 07, 2024 09:04

घेराबंदी होने पर अभियुक्त द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।

Short Highlights
  • थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में देर रात हुई मुठभेड़
  • बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद
  • घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया 
Meerut Police Encounter : मेरठ में देर रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गोली लगी और वो घायल हो गया। बदमाश को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती ​कराया है। पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश का नाम इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर है।    

कब्जे से एक तंमचा और कारतूस बरामद
पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि सर्विलांस टीम व थाना लिसाडी गेट पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार है। उसके कब्जे से एक तंमचा और कारतूस बरामद किया गया है। 

मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंची
सर्विलांस टीम मेरठ व थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट मय पुलिस टीम के थाना क्षेत्र में गश्त पर थी। इस दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 25 हजार रुपये इनामी वांछित बदमाश इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर मदीना कॉलोनी फेस-2 में कब्रिस्तान के पास है। इस सूचना पर सर्विलांस टीम मेरठ व थाना लिसाड़ी गेट पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंची। जहां पर बदमाश की घेराबंदी की गई।

पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग
इसके बाद पुलिस की घेराबंदी होने पर अभियुक्त द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। जिसको पुलिस हिरासत में लिया गया। घायल बदमाश का नाम इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर पुत्र अकरम निवासी शालीमार गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ है। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read