Meerut News : मेरठ में 40 हजार की रिश्वत लेते हुए आरईएस के जेई को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

UPT | पुलिस हिरासत में ग्रामीण अभियंत्रण सेवा का रिश्वतखोर जेई धीरज कुमार।

Jul 17, 2024 02:52

विभाग में जो अधिशासी अभियंता वाईएन चौधरी है वो भी काफी भ्रष्ट हैं। वो पहले गौतमबुद्धनगर में भ्रष्टाचार के मामले में फंस चुके हैं। उस पर विजिलेंस की जांच चल रही है।

Short Highlights
  • पेमेंट रिलीज करने की एवज में मांग रहा था रिश्वत
  • ग्रामीण अभियंत्रण सेवा में जेई के पद पर आरोपी धीरज
  • एंटी करप्शन टीम ने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट 
Meerut News : मेरठ में एंटी करप्शन टीम ने 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के जेई धीरज कुमार को पकड़ा है। एंटी करप्शन टीम रिश्वतखोर जेई को सिविल लाइन थाने ले आई है। जहां पर उसके खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोर जेई को कचहरी के सामने अंबेडकर मूर्ति के सामने से पकड़ा है। 

अंतिम छमाही के करीब 5.44 लाख रुपये बकाया
शिकायतकर्ता पुनीत जिंदल ने बताया कि वो आरईएस पीआईओ मेरठ में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ठेकेदारी करते हैं। पुनीत ने एंटी करप्शन टीम से जेई के खिलाफ शिकायत की थी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सड़क बनवाई थी। सड़क की देखभाल का काम चल रहा है। प्रोजेक्ट में अंतिम छमाही के करीब 5.44 लाख रुपये बकाया हैं। इसी पेमेंट को रिलीज करने के लिए जेई धीरज कुमार 40 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। पुनीत ने बताया कि अवर अभियंता धीरज ने पहले फोन पर पैसे मांगे। इसके बाद व्हाट्सएप भी किया। इसके बाद उन्होंने 13 जुलाई को एंटी करप्शन की टीम से ​इसके बारे में शिकायत की थी।

अंबेडकर मूर्ति के पास पैसे देने के लिए बुलाया
आज मंगलवार को कचहरी गेट के सामने बाबा साहब अंबेडकर मूर्ति के पास पैसे देने के लिए बुलाया था। जहां पर एंटी करप्शन की टीम पहले से तैनात थी। जैसे ही पुनीत ने रकम दी टीम ने जेई धीरज को पकड़ लिया। पुनीत का कहना है कि जेई काफी भ्रष्ट है।

अधिशासी अभियंता वाईएन चौधरी है वो भी काफी भ्रष्ट
पुनीत ने कहा कि विभाग में जो अधिशासी अभियंता वाईएन चौधरी है वो भी काफी भ्रष्ट हैं। वो पहले गौतमबुद्धनगर में भ्रष्टाचार के मामले में फंस चुके हैं। उस पर विजिलेंस की जांच चल रही है। कुछ दिन पहले ही वो गौतमबुद्धनगर से मेरठ ट्रांसफर होकर आया है। पुलिस ने सिविल लाइन थाने में जेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  

Also Read