Meerut News : रेलवे रोड थाने में भाजपा नेताओं ने पुलिस से मंगवाई माफी, इंस्पेक्टर बोले 'सॉरी'

UPT |

Oct 13, 2024 08:57

इंस्पेक्टर रेलवे रोड आनंद गौतम की भाजपा नेताओं से नोंक-झोंक हुई। भाजपा नेता कमल दत शर्मा का कहना है कि रेलवे रोड थाने की पुलिस जीएसटी चोरी करवा रही है।

Short Highlights
  • जीएसटी चोरी में मिलीभगम का आरोप लगाते हुए भाजपाइयों ने किया हंगामा
  • थाने में हंगामा बढ़ता देख इंस्पेक्टर को बोलना पड़ा सॉरी
  • मेरठ के थाना रेलवे रोड पर भाजपा नेताओं ने किया हंगामा 
<eerut News : मेरठ के थाना रेलवे रोड में भाजपा नेताओं ने जीएसटी चोरी में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। थाने में हंगामा करते भाजपाइयों से पुलिस की जमकर नोकझोंक हुई। मामला तूल पकड़ता देख थाना पुलिस ने भाजपाइयों के सामने हाथ जोड़ ​लिए और इंस्पेक्टर बोले 'सॉरी'। इसके बाद भाजपाइयों के तेवर कुछ नरम पड़े।  

भाजपा नेताओं को समझाने का प्रयास किया
भाजपा नेताओं ने रेलवे रोड थाने की पुलिस पर जीएसटी चोरी करने वालों से पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। रेलवे रोड इंस्पेक्टर के खिलाफ भाजपाई नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। हंगामा अधिक बढ़ता देख पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेताओं को समझाने का प्रयास किया और मामला शांत करने की कोशिश की। लेकिन मामला तूल पकड़ता गया। 

बिना बिल के मेट्रो प्लाजा के पास उतारा जाता
भाजपा नेता कमलदत शर्मा को सूचना मिली कि पुलिस की मिलीभगत से मेट्रो प्लाजा से ईदगाह  चौराहे तक बसों से इलेक्ट्रॉनिक का सामान दिल्ली से लाकर बिना बिल के मेट्रो प्लाजा के पास उतारा जाता है। इससे प्रतिदिन लाखों रुपए की जीएसटी चोरी हो रही है। रोडवेज बस इसी चक्कर में काफी देर तक सड़क पर ही खड़ी रहती है। जिससे जाम की भी समस्या होती है।  

भाजपाइयों और पदाधिकारियों के साथ रेलवे रोड थाने में पहुंचे
भाजपा नेता कमलदत शर्मा ने इंस्पेक्टर रेलवे रोड से इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। रेलवे रोड पुलिस ने कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है। जहां पर कोई माल नहीं उतर जाता। इसी बात से गुस्साए भाजपा नेता कमल दत शर्मा सैकड़ों भाजपाइयों और पदाधिकारियों के साथ रेलवे रोड थाने में पहुंचे।

इंस्पेक्टर के खिलाफ नारेबाजी
इंस्पेक्टर का घेराव करते हुए उन्होंने अवैध वसूली का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस जीएसटी चोरी करवा रही है। उन्होंने इंस्पेक्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए थाने में धरना दे दिया। थाने कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं को समझाने का प्रयास किया।  

थाने की पुलिस जीएसटी चोरी करवा रही
इंस्पेक्टर रेलवे रोड आनंद गौतम की भाजपा नेताओं से नोंक-झोंक हुई। भाजपा नेता कमल दत शर्मा का कहना है कि रेलवे रोड थाने की पुलिस जीएसटी चोरी करवा रही है। मामला तूल पकड़ता देख थाना पुलिस ने भाजपा नेताओं के आगे हाथ जोड़कर शांत होने की अपील की। इसके बाद इंस्पेक्टर भी 'सॉरी'बोलते हुए बैकफुट पर आ गए। इसके बाद भाजपा नेताओं के तेवर शांत हुए। 

Also Read