सोम-बालियान मामले में नया मोड़ : पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री बालियान ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, रखी ये मांग

UPT | संगीत सोम और संजीव बालियान

Jun 24, 2024 01:56

भ्रष्टाचार और अन्य आरोपों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में षडयंत्रकारियों को बेनकाब करना चाहिए।

Short Highlights
  • पूर्व विधायक संगीत सोम ने लगाए थे आरोप
  • षडयंत्रकारियों के चेहने बेनकाब करने की मांग
  • बोले बालियान, सिर झुकाने वाला कोई काम नहीं किया 
     
Meerut News : सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने अब गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार और अन्य आरोपों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में षडयंत्रकारियों को बेनकाब करना चाहिए। जिससे कि उनका असली चेहरा लोगों के सामने आए। 

पूर्व विधायक संगीत सोम की प्रेसवार्ता के दौरान लेटर पैड बांटे
बता दें 12 जून को मेरठ में पूर्व विधायक संगीत सोम की प्रेसवार्ता के दौरान लेटर पैड बांटे थे। संगीत सोम के नाम से छपे लेटर पैड पर डॉ. संजीव बालियान पर भ्रष्टाचार जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में दोनों के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई थी। हाईकमान के दखल के बाद दोनों नेताओं ने चुप्पी साध ली थी। अब इस मामले मे नया मोड़ आया है। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने अब गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए कहा कि वह दो बार केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके हैं। 

भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाए गए थे
पिछले दिनों एक पूर्व विधायक के लेटर पैड पर उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए मीडिया को बांटा गया। इनमें उनके ऊपर भ्रष्टाचार के निराधार आरोप लगाए गए थे। पत्र में लगाए सभी आरोपों का मैं खंडन करता हूं। उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो सरकारों में मंत्री रहे हैं। ऐसे आरोपों की निष्पक्ष जांच कराना उनका अधिकार और दायित्व है। इससे लगे आरोपों की सच्चाई सामने आएगी। इस मामले की सीबीआई या अन्य किसी एजेंसी से जांच कराई जानी चाहिए। 

सिर झुकाने का काम नहीं किया 
पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि उन्होंने दस साल मंत्री रहते ऐसा कोई काम नहीं किया, जिस कारण से उन्हें सिर झुकाना पड़े। जिस तरह आरोप लगाए हैं। वह उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास है। इन आरोपों वो खंडन करते है।

Also Read