Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

UPT | सरधना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया गोकश।

Sep 19, 2024 20:52

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया...

Short Highlights
  • बाल अपचारी करते थे जंगल में गोकशी
  • कब्जे से धारदार चाकू अैर मोहरी बरामद
  • गोमांस लग्जरी कार में लाद हो जाते थे फरार 
Meerut News : मेरठ की सरधना थाना पुलिस ने शातिर किस्म के तीन गोकशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से गाय के खुर और मोहरी (रस्सी) बरामद हुई है।  गिरफ्तार किए गए गोकशों में दो बाल अपचारी हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरधना के गांव कुंलजन निवासी रामस्वरुप पुत्र ब्रहमचन्द ने अभियुक्तगण इरफान पुत्र आबिद पठान, चाहत पुत्र शानू निवासी ग्राम कुंलजन थाना सरधना और पांच अज्ञात के खिलाफ साहिवाल गाय चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

गाय को जंगल में ले जाकर गोकशी कर दी गई
आरोप था कि गाय को जंगल में ले जाकर गोकशी कर दी गई है। घटना का अनावरण करते हुए थाना स्तर से एक टीम का गठन किया गया। मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके से बरामद एक रस्सी व गाय के खुर आदि को कब्जे लेकर नमूना परीक्षण हेतु भिजवाया गया। आज थाना सरधना पुलिस द्वारा घटना का अनावरण करते हुए बाल अपचारी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

नवाब के गांव में था आना जाना
जिसने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले से रूहासा गांव के नवाब के गांव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया था। कल मैंने अपने दोस्त के साथ मिलकर रात में रामस्वरूप के घेर से उसकी गाय खोल दी थी। उस समय नवाब घर के बाहर खडा हुआ था। तब दोनों बाल अपचारी तथा नवाब उस गाय को रूहासा रोड पर ईंख के खेत में ले गये। जहां पर शोएब पहले से ही मौजूद था। ईंख के खे में चारों ने मिलकर राम स्वरूप की गाय को काट दिया। उसका गोमांस उतारकर नवाब व शोएब अपने साथ ले गये थे। गाय की रस्सी व उसके अवशेष ईंख के खेत में छोड़ दिये थे। 

Also Read