नेशनल हाईवे-58 पर हादसा : कैंटर से टकराई तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौके पर मौत

UPT | नेशनल हाईवे-58 पर दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार।

Sep 08, 2024 21:12

कैंटर से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और चीख-पुकार मच गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Short Highlights
  • अनियंत्रित कार की सामने से आ रहे कैंटर से टक्कर
  • नेशनल हाईवे-58 पर शोभापुर फ्लाईओवर पर हुआ हादसा
  • दुर्घटना के बाद हाईवे पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम
National Highway-58 Accident : शनिवार की देर रात नेशनल हाईवे-58 पर दिल्ली की  तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई। दुर्घटना में तीन लाेगों की मौके पर ही मौत हो गई। हाईवे पर दुर्घटना के बाद लंबा जाम लग गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और दुर्घटनाग्रस्त कार को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया। 

सड़क दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया
नेशनल हाईवे-58 पर शोभापुर फ्लाईओवर के ऊपर देर रात तेज रफ्तार कार व कैंटर की भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

जाईलो कार शोभापुर फ्लाईओवर के ऊपर अनियंत्रित हो गई
थाना कंकरखेड़ा प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि दिल्ली की तरफ से एक जाईलो कार आ रही थी। कार में तीन लोग सवार थे। बताया जाता है कि जाईलो कार शोभापुर फ्लाईओवर के ऊपर अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। जिससे दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर से टकरा गई। कैंटर से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और चीख-पुकार मच गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाईवे पर कई किमी लंबा जाम लग गया। 

मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे तीन लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद लोगों की मदद से बाहर निकाला। तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र हरफूल सिंह निवासी भनेड़ा जिला शामली, मनोज पुत्र जयप्रकाश निवासी आलम और राजकुमार पुत्र डालसिंह निवासी छुर थाना सरधना के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read