Meerut CCSU News : मेरठ के छात्रों ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया अनोखा प्रदर्शन

UPT | सीसीएसयू कैंपस में भैंस के आगे बीन बजाकर प्रदर्शन करते छात्र नेता।

Feb 24, 2024 16:08

उन्होंने कहा कि वाराणसी में पीएम मोदी युवा भविष्य की बात करते हैं। लेकिन यूपी में युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ उनको दिखाई नहीं दे रहा...

Short Highlights
  • यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा निरस्त कराने की मांग 
  • चौधरी चरण सिंह विवि परिसर में छात्रों ने बांधी भैंस 
  • राज्य के हुक्मरानों को जगाने के लिए किया प्रदर्शन
Meerut CCSU News : मेरठ सीसीएसयू के छात्रों ने शनिवार को भैंस के आगे बीन बजाकर अनोखा प्रदर्शन किया। छात्रों की मांग थी कि यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा 2023 को सरकार निरस्त करे और परीक्षा पेपर लीक करने वालों के ​खिलाफ कार्रवाई करें।  
बता दें सीसीएसयू के छात्र पिछले कई दिनों से यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को निरस्त कराने की मांग को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को सीसीएसयू परिसर में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में छात्रों ने भैंस लाकर बांधी और उसके सामने बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों की मांग थी कि यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा 2023 और आरओ/एआरओ परीक्षा निरस्त की जाए। दोपहर 12 बजे चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ परिसर में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने भैंस के सामने बीन बजाकर विरोध दर्ज कराया।

युवाओं की चिंता न मोदी को न योगी को 
छात्र नेता विनीत चपराना ने इस दौरान कहा कि एक हफ्ते से देश का भविष्य सड़कों पर है। इसकी चिंता ना तो सीएम योगी को है और ना पीएम मोदी को। उन्होंने कहा कि वाराणसी में पीएम मोदी युवा भविष्य की बात करते हैं। लेकिन यूपी में युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ उनको दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 में लाखों युवा बड़ी उम्मीद से शामिल हुए। लेकिन परीक्षा प्रश्नपत्र लीक होने से इन सभी युवाओं को झटका लगा है।

आरोपियों के घर बुल्डोजर चले और रासुका लगे
उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती बोर्ड और राज्य के हुक्मरान छात्रों की आवाज सुनने को तैयार नहीं हैं। छात्रों की प्रमुख मांग है कि पुलिस भर्ती परीक्षा और RO/ARO की परीक्षा दोबारा कराई जाए। क्योंकि उपरोक्त दोनों परीक्षा लीक हुई हैं। जिससे सभी छात्रों को न्याय मिल सके। आरोपियों के घर बुल्डोजर चले और रासुका लगे। इस दौरान रवि प्रधान, सौरभ राजपूत, रिंकू सैनी, अंकुर भड़ाना, गौरव पाल, अमित वर्मा, माइकल, दिवाकर सैनी और अंकित कुमार आदि उपस्थित रहे। 

Also Read