Meerut News : पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने पर मेरठ सीसीएसयू में ढोल की थाप पर नाचे छात्र, बांटी मिठाइयां

UPT | पुलिस भर्ती परीक्षा रदद होने पर मेरठ सीसीएसयू के बाहर ढोल पर थिरकते छात्र।

Feb 25, 2024 10:45

मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का स्वागत किया गया। सुबह तक जो छात्र पुलिस भर्ती परीक्षा रदद करने की मांग को लेकर तरह-तरह से धरना प्रदर्शन कर रहे थे। वो पुलिस भर्ती परीक्षा रदद होने पर योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और मिठाइयां बांटने लगे।   

Short Highlights
  • सुबह तक कर रहे थे विरोध, शाम होते ही लगाए योगी जिंदाबाद के नारे
  • छात्रों ने विवि के मुख्य गेट पर एकत्र होकर बजवाया ढोल 
  • कई दिनों से पुलिस भर्ती परीक्षा रदद कराने को लेकर चल रहा था प्रदर्शन 
Meerut News : मेरठ में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रदद करवाने की मांग को लेकर कई दिनों से चल रहा प्रदर्शन आज शांत हो गया। बता दें आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लेते हुए यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रदद कर दिया है। मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का स्वागत किया गया। सुबह तक जो छात्र पुलिस भर्ती परीक्षा रदद करने की मांग को लेकर तरह-तरह से धरना प्रदर्शन कर रहे थे। वो पुलिस भर्ती परीक्षा रदद होने पर योगी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और मिठाइयां बांटने लगे।   

कैंपस के मुख्य द्वार पर ढोल नगाड़े बजवाकर और मिठाई बांटकर खुशी मनाई
चौधरी चरण सिंह विश्वविधालय मेरठ के छात्रों ने पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होते ही कैंपस के मुख्य द्वार पर ढोल नगाड़े बजवाकर और मिठाई बांटकर खुशी मनाई। पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होते ही छात्रों मे खुशी की लहर दौड़ गई। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर विवि छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में बड़ी संख्या में  छात्र एकत्र हुए। छात्रों ने ढोल की थाप पर डांस करते हुए योगी जिंदाबाद के नारे लगाए और मिठाइयां बाटकर एक दूसरे को खूब बधाईयां दी। पुलिस भर्ती परीक्षा के बाद से ही मेरठ में छात्रों ने प्रश्नपत्र आउट होने की बात कहते हुए इसको रदद करने की मांग की थी।

सरकार के फैसले से लाखों युवाओं और छात्रों में खुशी
मेरठ में इसको लेकर पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन चल रहा था। आज सुबह भी सरकार के कानों तक बात पहुंचे इसके लिए भैंस के आगे बीन बजाकर अनोखा प्रदर्शन किया गया था। लेकिन जब पुलिस भर्ती परीक्षा रदद होने की बात छात्रों को पता चली तो उनमें खुशी छा गई। छात्रों के हित मे फैसला आने पर सभी ने विश्विद्यालय के मुख्य द्वार पर खुशी का इजहार किया। छात्र नेता विनीत चपराना ने कहा कि सरकार के फैसले से लाखों युवाओं और छात्रों में खुशी है। ये छात्रों की एकता और संघर्ष की जीत है।

Also Read