Meerut CCSU : रिजल्ट घोषित करने की मांग को लेकर सीसीएसयू में कुलसचिव का घेराव

UPT | सीसीएसयू परिसर में कुलसचिव का घेराव करते छात्र—छात्राएं।

Mar 16, 2024 14:59

कुलसचिव का घेराव करते हुए छात्र नेता विनीत चपराना ने विवि प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। छात्रों ने हंगामा करते हुए जल्द से जल्द रिजर्ल्ट घोषित करने को लेकर ज्ञापन कुलसचिव...

Short Highlights
  • पिछले कई महीने से अटका है 80 कालेजों के रिजल्ट
  • कॉलेजों ने आंतरिक और मौखिक परीक्षा के अंक नहीं भेजे
  • जोरदार हंगामा करते हुए छात्रों ने की रिजल्ट घोषित करने की मांग
Meerut News : मेरठ के चौधरी चरण सिंह विवि में छात्रों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। छात्रों का आरोप था कि पिछले कई माह से एनईपी में रिजल्ट घोषित नहीं होने से उनका ​भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। कुलसचिव का घेराव करते हुए छात्र नेता विनीत चपराना ने विवि प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। छात्रों ने हंगामा करते हुए जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करने को लेकर ज्ञापन कुलसचिव को सौंपा। 

पिछले कई माह से लगभग 80 कॉलेजों के रिजल्ट नहीं किए गए घोषित 
शनिवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में दर्जनों कॉलेज के छात्र, छात्राओं ने कुलसचिव का घेराव कर हंगामा किया। छात्रों का आरोप था कि पिछले कई माह से लगभग 80 कॉलेजों के रिजल्ट नहीं घोषित किए गए हैं। जिसके कारण छात्रों के न तो परीक्षा फार्म भरे जा रहे हैं और न ही छात्रों को फेल पास का पता लग पा रहा है। कॉलेजों से आंतरिक व मौखिक परीक्षा के अंक विश्विद्यालय को नहीं भेजे जाने से रिजल्ट घोषित होने में समस्या आ रही है।

लापरवाही बरतने वाले कॉलेजों पर कार्यवाही की मांग
दोपहर में विश्वविद्यालय के छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व मे दर्जनों कॉलेजों के छात्र विवि कुलसचिव से मिले। इस दौरान छात्रों ने रिजल्ट घोषित करने की मांग रखी। इस दौरान हंगामा कर रहे छात्रों ने कुलसचिव को घेर लिया और रिजल्ट घोषित कराने व लापरवाही बरतने वाले कॉलेजों पर कार्यवाही की मांग पर अड़ गए। घंटों चले हंगामे के बाद कुलसचिव ने छात्रों को जल्द रिजल्ट घोषित करने का आश्वासन दिया। इस दौरान दिवाकर सैनी, शान मोहमद, रोहन राना, आशु गोस्वामी, अजीम, दिव्या, स्वाति, वंशिका ,शिखा, सुजाता और मुस्कान आदि छात्र उपस्थित रहे। 

Also Read