ऑथर Jyoti Karki

Bulandshahr News : जिला अस्पताल में मोबाइल टॉर्च की रोशनी में इलाज, वीडियो वायरल होने से हड़कंप

UPT | बुलंदशहर के जिला अस्पताल में मोबाइल टॉर्च की रोशनी में इलाज करते डॉक्टर।

May 14, 2024 15:14

जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे चिकित्सक मरीज का टार्च की रोशनी में इलाज कर रहे है। जिसको लेकर वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Bulandshahr News : जिला अस्पताल का आएदिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कभी उपचार या मेडिकल के नाम पर बाबू द्वारा रिश्वत मांगने का और कभी किसी और मामले का वीडियो वायरल होता रहता है। अब मोबाइल टार्च की रोशनी में इलाज का वीडियो वायरल हुआ है। यह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

मोबाइल के टार्च की रोशनी में इलाज
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मोबाइल की टॉर्च में उपचार करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मंगलवार को वायरल हुए वीडियो में स्वास्थ्यकर्मी नजर आ रहे हैं। वीडियो में मरीज के परिजन खुद मोबाइल टॉर्च जलाकर मरीज का इलाज करा रहे हैं। जबकि जिला अस्पताल की इमरजेंसी में 24 घंटे बिजली आपूर्ति का दावा किया जाता है। 
  बारिश के कारण सप्लाई बाधित
सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो स्वास्थ्य विभाग के कारनामों की पोल खोल रहा है। सीएमएस डॉ. राजीव प्रसाद ने बताया कि बारिश के बाद रात को फ़ॉल्ट हो गया था। जिसके चलते बिजली सप्लाई प्रभावित हुई थी। सिर्फ़ 10 मिनट के लिए बिजली ग़ायब हुई थी। इसके बाद सप्लाई को सुचारू करा दिया गया था।

Also Read