लोकसभा चुनाव 2024 : योगी आदित्यनाथ का तूफानी दौरा आज, 20 को आएंगे अखिलेश

UPT | लोकसभा चुनाव के मददेनजर आज आज योगी आदित्यनाथ मेरठ में चौथी बार

Apr 18, 2024 11:33

योगी आदित्यनाथ जनसभा में करीब एक घंटा रूकेंगे। इससे पहले योगी आदित्यनाथ की जनसभा पिलखुवा में होगी। बता दें किठौर विधानसभा क्षेत्र में सिसौली राजपूत बाहुल्य क्षेत्र है। हालांकि बुधवार को राजपूतों ने भाजपा के पक्ष में मतदान...

Short Highlights
  • दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा सहित दलों ने झोंकी ताकत
  • योगी आदित्यनाथ की आज पिलखुवा और मेरठ में जनसभा
  • चुनावी घोषणा के बाद चौथी बार मेरठ आ रहे योगी आदित्यनाथ 
Meerut Lok Sabha election : लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के लिए दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। योगी आदित्यनाथ आज मेरठ और हापुड के पिलखुवा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं शनिवार 20 अप्रैल को अखिलेश यादव मेरठ में चुनावी जनसभा करेंगे। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद योगी आदित्यनाथ चौथी बार मेरठ आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ इससे पहले मेरठ में प्रबुद्ध सम्मेलन, मोदी की मेरठ में रैली, सरधना में जनसभा को संबोधित करने आ चुके हैं। आज योगी आदित्यनाथ किठौर विधानसभा के सिसौली में जनसभा करेंगे।    

योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को किठौर विधानसभा क्षेत्र के सिसौली में
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को किठौर विधानसभा क्षेत्र के सिसौली में हेलिकॉप्टर से इंटर कॉलेज के मैदान में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां पर मुख्यमंत्री की जनसभा तीन बजे से होगी। योगी आदित्यनाथ जनसभा में करीब एक घंटा रूकेंगे। इससे पहले योगी आदित्यनाथ की जनसभा पिलखुवा में होगी। बता दें किठौर विधानसभा क्षेत्र में सिसौली राजपूत बाहुल्य क्षेत्र है। हालांकि बुधवार को राजपूतों ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने का ऐलान कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी कई जगह राजपूतों की चल रही नाराजगी को दूर करने के लिए ही योगी आदित्यनाथ सिसौली आ रहे हैं। 

अखिलेश यादव की जनसभा 20 अप्रैल शनिवार को 
पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 20 अप्रैल शनिवार को जनसभा करेंगे। अखिलेश यादव की जनसभा का स्थल हापुड़ रोड पर बिजली बंबा बाईपास के पास रखा गया है। अखिलेश लखनऊ से हिंडन एयरपोर्ट आएंगे। अखिलेश यादव दोपहर 12:10 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। जहां पर एक घंटे रैली में रहेंगे। इसे बाद दोपहर 1:10 बजे अमरोहा के लिए निकल जाएंगे।

अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर और बिजनौर में जनसभा कर चुके
अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर और बिजनौर में जनसभा कर चुके हैं। मेरठ के बहसूमा में 13 अप्रैल को अखिलेश यादव आए थे। अखिलेश यादव ने अभी तक मेरठ में कोई जनसभा नहीं की है। 20 अप्रैल को होने वाली जनसभा पहली जनसभा होगी। गठबंधन प्रत्याशी सुनीता वर्मा और अन्य दलों ने जनसभा को सफल बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। 
 

Also Read