Mirzapur News : काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह ने पीएम मोदी के रैली की समीक्षा बैठक की

UPT | रैली की समीक्षा करते हुए

May 23, 2024 19:14

लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा संयोजकों एवं प्रभारियों की समीक्षा बैठक की तथा उनसे चुनावी तैयारी की जानकारी लिया और जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी एवं लोकसभा संयोजक को निर्देशित किया …

Mirzapur News : भाजपा जिला कार्यालय बरौधा कचार मिर्जापुर के सभागार में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव – 2024 चुनावी तैयारी की दृष्टि से बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि आप सभी संगठन पदाधिकारी की जिम्मेदारी के अनुसार लगाये गये विधानसभाओं में प्रत्येक मंडल के मंडल अध्यक्ष एवं प्रभारी के साथ बैठक कर सभी शक्ति केन्द्रों के माध्यम से बूथों पर जायें तथा प्रत्याशी को जिताने के लिए घर – घर जनता से मिलें। साथ में लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा संयोजकों एवं प्रभारियों की समीक्षा बैठक की तथा उनसे चुनावी तैयारी की जानकारी लिया और जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी एवं लोकसभा संयोजक को निर्देशित किया कि 26 मई 2024 को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा सिटी ब्लॉक के ग्रामसभा बरकछा कलां में होने जा रही है। जिसमें आप लोगों के द्वारा मंडलों में लगाये गये सभी जिम्मेदार पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को सूचित करें कि अधिक से अधिक संख्या  प्रधानमंत्री की जनसभा में आवें और उनके संदेश को सूने । साथ में भाजपा जिलाध्यक्ष जी ने बताया कि चुनावी जनसभा की सभी समीक्षा बैठक कर ली गई है । जिसकी सूचना लोकसभा प्रवासी / रैली प्रभारी पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसोदिया को दे दी गई है । साथ में यह भी बताया कि लोकसभा चुनावी दृष्टि से क्षेत्र के सभी प्रमुख सामाजिक टोली को भी लगाया गया है। इसके साथ – साथ अनेकानेक चुनावी कामकाजी बातों को बताया । 
उक्त बैठक में कैबिनेट मंत्री उ0प्र0 सरकार आशीष पटेल, जिला प्रभारी सरोज कुशवाहा, लोकसभा प्रभारी रविन्द्र नाथ पाठक, लोकसभा संयोजक दिनेश संयोजक, रैली सह प्रभारी आशीष वत्स के साथ – साथ सभी विधानसभा के प्रभारीगण, संयोजकगण एवं प्रवासीगण उपस्थित रहे । उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया।

Also Read