मिर्जापुर न्यूज : सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को देख केन्द्रीय मंत्री ने रुकवाया काफिला, कार से पहुंचाया अस्पताल

UPT | हादसे में घायल युवक को ले जाते हुए

Mar 10, 2024 19:09

केन्द्रीय राज्यमंत्री वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय भारत व मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने रविवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को अस्पताल पहुंचाया...

Mirzapur News (Santosh Gupta) : केन्द्रीय राज्यमंत्री वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय भारत व मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने रविवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक युवक को कार से अस्पताल पहुंचाया। मेड़िया से अदलपुरा जाते समय रास्ते में उन्हे सड़क दुर्घटना में घायल हुआ एक युवक मिला। जिसके बाद उन्होने तुरंत अपना काफिला रुकवा दिया। जिसके बाद उन्होने मौके से ही घायल को कार में बैठाया और अस्पताल भेजा।

काफिला रुकवाकर घायल को कार से भेजा अस्पताल 
जानकारी के अनुसार, केन्द्रीय राज्यमंत्री और मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल रविवार को अदलपुरा स्थित साक्षी मैरिज लान रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। इस बीच अदलपुरा चुनार रोड के पास उन्हें सड़क पर एक युवक बहुत ही गंभीर हालत में खून से लथपथ दिखाई दिया। उन्होंने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना घायल युवक सलमान निवासी गोलगड्डा वाराणसी को एक गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान उन्होने मौके से ही अस्पताल प्रबंधन से बात कर इलाज की व्यवस्था भी करवाई। बताया गया है कि मेड़िया से अदलपुरा के बीच पिकअप गाड़ी के पीछे से स्कूटी टकराने से एक युवक घायल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की है।

Also Read