Moradabad News : बेकाबू वाहन की टक्कर से बाइक सवार फैक्ट्रीकर्मी की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन।

Oct 26, 2024 13:22

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में देर रात ड्यूटी करके घर लौट रहे फैक्ट्री कर्मी की बाइक में तेज रफ़्तार पिकअप ने मार जोरदार टक्कर फैक्ट्री कर्मी की हुई मौत पुलिस मामले की जांच में जुटी। मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र के मेफेयर रोड के पंडित नंगला चौकी के पास शुक्रवार की देर रात ड्यूटी करके फैक्ट्री से लौट रहे कर्मचारी सड़क हादसे में जख्मी हो गया। हादसे के बाद हाइवे पर इकट्ठा हुई ने भीड़ पिकअप चालक को

Moradabad News : मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र के मेफेयर रोड के पंडित नंगला चौकी के पास शुक्रवार की देर रात ड्यूटी करके फैक्ट्री से लौट रहे कर्मचारी सड़क हादसे में जख्मी हो गया। हादसे के बाद हाइवे पर इकट्ठा हुई ने भीड़ पिकअप चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क पर लहूलुहान पड़े कर्मचारी को लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
मैनाठेर थाना क्षेत्र के आजमपुर वाली मिल्क निवासी 55 साल के खेमपाल शुक्रवार देर रात कटघर स्थित जीडी फैक्ट्री से ड्यूटी करके अपने घर लौट रहे थे। वह जैसे ही कटघर थाना क्षेत्र के मेफेयर रोड स्थित पंडित नंगला चौकी के पास पहुंचे, सामने से आ रही तेज रफ़्तार पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। खेमपाल बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर इकट्ठा हुई भीड़ ने पिकअप के चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी संजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क किनारे लहूलुहान पड़े खेमपाल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के बड़े बेटे राजू ने बताया उनके पिता काफी लंबे अरसे से जीडी फैक्ट्री में पॉलिश का कार्य करते थे। 

कार्रवाई कर रही पुलिस
थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है पंडित नंगला चौकी के पास पिकअप के बाइक में टक्कर मारने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर फैक्ट्रीकर्मी को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read