अमरोहा में बड़ा फेरबदल : SP ने किया 5 थाना प्रभारियों का तबादला, जानें किसको कहां मिली तैनाती

UPT | अमरोहा के एसपी कुंवर अनुपम सिंह

Sep 22, 2024 17:06

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए अमरोहा के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने रविवार को थाना प्रभारियों का तबादला किया...

Amroha News : उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को ध्यान में रखते हुए अमरोहा के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने रविवार को थाना प्रभारियों का तबादला किया और उन्हें सख्त निर्देश दिए कि सभी फरियादियों की शिकायतों को ध्यानपूर्वक सुना जाए। जारी की गई तबादला सूची के अनुसार पांच थाना  प्रभारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। आइए जानते हैं कि किसे कहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इन पांच थानों में फेरबदल
जारी की गई तबादला सूची में अमरोहा नगर, अमरोहा देहात, गजरौला, डिडौली, और नौगांवा सादात थाने के प्रभारी शामिल हैं। एसपी ने इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह को डिडौली थाने की जिम्मेदारी दी है, जबकि पूर्व डिडौली इंस्पेक्टर पंकज तोमर को अमरोहा नगर का कोतवाल नियुक्त किया गया है।



किसे कहां की जिम्मेदारी सौंपी
आपको बता दें कि अमरोहा जनपद के एसपी कुंवर अनुपम सिंह लगातार जिले में अपराध को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर रहे हैं। आज रविवार को, उन्होंने राजेश कुमार तिवारी को अमरोहा नगर से अमरोहा देहात का थाना प्रभारी नियुक्त किया है। वहीं, प्रेमपाल सिंह को अमरोहा देहात से नौगांव सादात का थाना प्रभारी बनाया गया है। सुधीर कुमार को नौगांव सादात थाने से गजरौला का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। पंकज तोमर को डिडौली से अमरोहा नगर का थाना प्रभारी बनाया गया है, जबकि हरीश वर्धन सिंह को गजरौला से डिडौली का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही, एसपी ने सभी को तुरंत अपने-अपने थानों पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

नियुक्तियां :
  • राजेश कुमार तिवारी : अमरोहा नगर से अमरोहा देहात थाना प्रभारी।
  • प्रेमपाल सिंह : अमरोहा देहात से नौगांव सादात थाना प्रभारी।
  • सुधीर कुमार : नौगांव सादात से गजरौला थाना प्रभारी।
  • पंकज तोमर : डिडौली से अमरोहा नगर थाना प्रभारी।
  • हरीश वर्धन सिंह : गजरौला से डिडौली थाना प्रभारी।
एसपी ने दिए सख्त आदेश
एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि वे फरियादियों की शिकायतों को ध्यानपूर्वक सुनें और उनका त्वरित समाधान करें। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसी पुलिसकर्मी ने लापरवाही की, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read