अमरोहा न्यूज : 10वीं की छात्रा से बुजुर्ग दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा

UPT | आरोपी बुजुर्ग

Jul 23, 2024 23:37

अमरोहा में कक्षा 10 की एक दलित छात्रा को एक बुजुर्ग दुकानदार ने धोखे से कमरे में बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस पर छात्रा नें विरोध करते हुए जोर-जोर से...

Amroha News : अमरोहा में कक्षा 10 की एक दलित छात्रा को एक बुजुर्ग दुकानदार ने धोखे से कमरे में बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस पर छात्रा नें विरोध करते हुए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। छात्रा के चिल्लाने की आवज सुनकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। इसके बाद गुस्साए लोगों ने और महिलाओं ने दुकानदार की जमकर चप्पलों से पिटाई की। मारपीट में दुकानदार के कपड़े भी फट गए। आरोपी दुकानदार के खिलाफ संबंधित धराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं मंगलवार को आरोपी की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

धोखे से कमरे में ले गया आरोपी
जानकारी के अनुसार, नगर के एक मोहल्ला निवासी छात्रा कक्षा 10 में पढ़ाई करती है। बताया गया है कि छात्रा सोमवार दोपहर बाद स्कूल से पढ़कर पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान घर के पास ही आरोप है कि तभी परचून की दुकान चलाने वाला एक 65 वर्षीय बुजुर्ग उसे धोखे से कमरे में ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। जिसके बाद छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया लेकिन, उसकी आवाज इतनी अधिक कमरे से बाहर नही आई। आरोप है कि इस दौरान  आरोपी बुजुर्ग ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया।

एक युवक ने बुजुर्ग को छात्रा को कमरे में ले जाते हुए देखा
बताया गया है कि बुजुर्ग इससे पहले भी ऐसे कई मामलों में पकड़ा जा चुका है। मोहल्ले के एक युवक ने बुजुर्ग को कमरे में ले जाते हुए देख लिया। जिस पर युवक को उस पर शक हुआ। युवक ने ध्यान देकर सुना तो अंदर से छात्रा की चीखने की आवजे आ रही थी। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्गुसाई भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read