बसपा नेता पर महिला से रेप का आरोप : वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, डॉक्टर और नर्स भी कृत्य में शामिल

UPT | Shakeel Hashmi

Sep 13, 2024 18:34

स्थानीय बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी सहित चार व्यक्तियों पर एक महिला के यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। बसपा नेता पर महिला के साथ दुराचार का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप है...

Short Highlights
  • बसपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज
  • महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप
  • वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल 
Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां स्थानीय बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी सहित चार व्यक्तियों पर एक महिला के यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। बसपा नेता पर महिला के साथ दुराचार का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप है।

अस्पताल में महिला को बेहोश कर किया गया दुष्कर्म
दरअसल, हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र की निवासी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि उसके पड़ोसी वसीलुद्दीन उर्फ लोरे ने उसे बीमारी के इलाज के लिए डॉ. हाशमी के अस्पताल जाने की सलाह दी थी।पीड़िता के अस्पताल पहुंचने पर वसीलुद्दीन और डॉ. हाशमी ने उसे एक अलग कमरे में ले जाकर नर्स द्वारा इंजेक्शन दिलवाया। जिसके चलते महिला बेहोश हो गई। 



वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप
आरोप है कि इस अचेत अवस्था का फायदा उठाते हुए वसीलुद्दीन ने उसका यौन शोषण किया, जबकि डॉ. हाशमी ने इस दौरान अश्लील वीडियो बनाया। जिसे लेकर, बाद में पीड़िता को ब्लैकमेल किया जाता रहा। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। इस घटना से स्थानीय समुदाय में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है।

ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म
पीड़िता के बयान के अनुसार, यह मामला यही खत्म नहीं हुआ। आरोप है कि वसीलुद्दीन ने अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका लगातार शोषण किया। महिला का कहना है कि उसने विरोध करने की कोशिश की, लेकिन उसे जान से मारने की धमकियां दी गईं। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला
हाल ही में, लगभग दो सप्ताह पहले, वसीलुद्दीन ने कथित तौर पर पीड़ित महिला को फोन करके अस्पताल बुलाया। वहां पहुंचने पर उसे फिर से एक कमरे में ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। इस घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अपर पुलिस अधीक्षक राम अर्ज के अनुसार, बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी, वसीलुद्दीन और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या में फिर दरिंदगी : बीए की छात्रा को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

Also Read