Moradabad News : अखिलेश यादव के बयान पर BJP युवा मोर्चा का विरोध, पुतला दहन कर जताया आक्रोश

UPT | सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पुतला दहन करते भाजपा के कार्यकर्ता

Sep 14, 2024 23:51

मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा अखिलेश यादव का मठाधीश को लेकर दिया गए बयान पर अर्थी निकालकर पुतला दहन कर किया विरोध प्रदर्शन...

Moradabad News : मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार इलाके में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान का कड़ा विरोध किया। अखिलेश यादव द्वारा हिंदू मठाधीशों की तुलना माफियाओं से करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके विरोध में पुतले की अर्थी निकालकर पुतला दहन किया।

भाजपा और हिंदू धर्म का सीधा अपमान : अभिषेक चौबे
भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक चौबे ने इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव द्वारा हिंदू मठाधीशों की माफिया से तुलना किए जाने से उनके धर्म और संस्कृति पर गहरा आघात पहुंचा है। अभिषेक चौबे ने कहा, "अखिलेश यादव की मानसिकता इतनी विकृत हो गई है कि अब वह सनातन धर्म के मठाधीशों पर निशाना साध रहे हैं। यह भाजपा और हिंदू धर्म का सीधा अपमान है।"

अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप
चौबे ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने अपने मुस्लिम वोट बैंक को मजबूत रखने के लिए यह बयान दिया है, लेकिन वह कभी भी मुस्लिम धर्मगुरुओं के खिलाफ कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव जैसे नेता कभी मदरसों में चल रही आपराधिक गतिविधियों पर सवाल नहीं उठाते क्योंकि इससे उनका मुस्लिम वोट बैंक प्रभावित हो सकता है। हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति को गाली देकर वह अपने राजनीतिक हित साधना चाहते हैं।"



नहीं सहेंगे सनातन धर्म की अवमानना
अभिषेक चौबे ने आगे कहा कि BJP युवा मोर्चा और सनातन धर्म के अनुयायी यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर अखिलेश यादव ने हिंदू मठाधीशों और धर्म के खिलाफ बयानबाजी जारी रखी, तो भाजपा कार्यकर्ता सड़कों से लेकर संसद तक विरोध करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा केवल राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ रही, बल्कि अपने धर्म और संस्कृति की रक्षा कर रही है। चौबे ने कहा, "अखिलेश यादव ने जिस प्रकार का बयान दिया है, उससे उनका हिंदू धर्म के प्रति विरोध साफ झलकता है। उनके ऐसे बयानों से सनातन धर्म की अवमानना की जा रही है, जिसे हम सहन नहीं करेंगे।"

अखिलेश यादव को पुकारा "मौलाना अखिलेश यादव"
विरोध प्रदर्शन के दौरान अखिलेश यादव का पुतला दहन कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया और घोषणा की कि अब से अखिलेश यादव को "मौलाना अखिलेश यादव" के नाम से पुकारा जाएगा। चौबे ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव का हिंदू धर्म से नाता अब समाप्त हो चुका है, और उनके इस बयान ने उन्हें सनातन धर्म के अनुयायियों के बीच घृणा का पात्र बना दिया है।

Also Read