बिजनौर में झोलाछाप डॉक्टरों पर शिकंजा : चिकित्सा विभाग पांच ने तहसीलों में विशेष नोडल अधिकारी नियुक्त किए

UPT | बिजनौर कीव खबर

Oct 20, 2024 10:28

उत्तर प्रदेश सरकार ने झोलाछाप चिकित्सकों को लेकर सख्त रुख अपनाया है। इसी क्रम में बिजनौर जिले सीएमओ ने जनपद की तहसीलों में झोलाछापों डॉक्टरों पर अंकुश लगाने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए अलग-अलग नोोडलअधिकारी  को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

Bijnor News : बिजनौर जिले में अनाधिकृत अवैध अस्पतालों और झोलाछाप डॉक्टरों पर शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी क्रम में जिला चिकित्सालय अधिकारी (सीएमओ) ने बिजनौर के अलग-अलग तहसील क्षेत्रों में पांच नोडल अधिकारी तैनात किए हैं। सभी को अलग-अलग तहसील की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अतिरिक्त बुखार के बढ़ते मामलों को देखते हुए मरीजों के उचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

झोलाछाप चिकित्सकों को लेकर सख्ती
उत्तर प्रदेश सरकार ने झोलाछाप चिकित्सकों को लेकर सख्त रुख अपनाया है। इसी क्रम में सीएमओ ने जिले की तहसीलों में झोलाछापों डॉक्टरों पर अंकुश के लिए अलग-अलग नोडल अधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी है। 

सीएमओ ने उचित उपचार के निर्देश दिए
जिला चिकित्सालय अधिकारी (सीएमओ) डॉ. कौशलेंद्र सिंह के ओर से जारी आदेश के अनुसार डिप्टी सीएमओ डॉ. आरपी विश्वकर्मा नजीबाबाद तहसील, डिप्टी सीएमओ डॉ. अनिल कुमार सिंह चांदपुर तहसील, डिप्टी सीएमओ डॉ.केके राहुल नगीना तहसील, प्रभारी चिकित्साधिकारी चंदक डॉ.देवेन्द्र कुमार बिजनौर तहसील तथा प्रभारी चिकित्साधिकारी कोतवाली देहात डॉ. सर्वेश निराला धामपुर तहसील के नोडल अधिकारी बनाए गए हैं। वहीं जिले के अस्पतालों में बुखार के मरीजों की संख्या को बढ़ते देखते हुए सीएमओ ने उचित उपचार के निर्देश दिए है। 

Also Read