मामूली सड़क दुर्घटना ने हिंसक रूप लिया : साइकिल-ई-रिक्शा टकराने पर डीएम कार्यालय के चपरासी का सिर फोड़ा

UPT | मारपीट में घायल हुआ डीएम कार्यालय का चपरासी।

Sep 06, 2024 21:35

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में डीएम के चपरासी को पिता पुत्र सहित तीन लोगो ने घेरकर पीटा, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में एक मामूली सड़क दुर्घटना ने हिंसक रूप ले लिया, जब साइकिल और ई-रिक्शा की टक्कर के बाद विवाद हो गया। इस विवाद में डीएम कार्यालय में संविदा पर कार्यरत चपरासी की पिटाई कर दी गई। घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना का विवरण
कटघर थाना क्षेत्र के जैतिया सादुल्लापुर निवासी भगवत सिंह, जो जिला अधिकारी कार्यालय में संविदा पर चपरासी के पद पर कार्यरत हैं, अपने ड्यूटी के बाद साइकिल से घर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी साइकिल से एक ई-रिक्शा टकरा गया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। ई-रिक्शा चालक ने गाली-गलौज करते हुए धमकियां दीं, लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ।

भगवत सिंह जैसे ही मछरिया गांव के प्रथमा बैंक के पास पहुंचे, ई-रिक्शा चालक अपने बेटों के साथ वहां पहुंचा और तीनों ने मिलकर उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में भगवत सिंह घायल हो गए। आरोपियों ने उन्हें धमकाते हुए वहां से भागने की कोशिश की। इसके बाद भगवत सिंह ने कटघर थाने जाकर घटना की सूचना दी और तहरीर दी, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

पुलिस की कार्रवाई
कटघर थाना प्रभारी संजय कुमार ने जानकारी दी कि भगवत सिंह की शिकायत पर मछरिया निवासी ई-रिक्शा चालक बब्लू और उसके दो बेटों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जैसे ही जांच में अन्य तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

घायल का उपचार
भगवत सिंह को पिटाई में गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनका उपचार किया गया और अब उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। 

Also Read