बाबा सिद्दीकी हत्याकांड : पूर्व सांसद एसटी हसन ने दी प्रतिक्रिया, बोले- देश में दो सिस्टम कर रहे हैं काम

UPT | पूर्व सपा सांसद डॉ एसटी हसन

Oct 14, 2024 20:54

मुरादाबाद में पूर्व सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा अंडरवर्ल्ड के आगे सरकार फेल दिखाई दे रही है बाबा सिद्दीकी की हत्या सुरक्षा को लेकर काफी चिंता का विषय है बाबा सिद्दीकी की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद डॉ. एसटी हसन ने चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में दो तरह के सिस्टम चल रहे हैं...

Moradabad News : बाबा सिद्दीकी की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद डॉ. एसटी हसन ने चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में दो तरह के सिस्टम चल रहे हैं । एक सरकारी और दूसरा अंडरवर्ल्ड। उन्होंने कहा कि कभी अंडरवर्ल्ड का प्रभाव सरकारी तंत्र पर हावी हो जाता है और कभी सरकार अंडरवर्ल्ड पर भारी पड़ता है। 

सरकार हर मोर्चे पर है नाकाम
डॉ. हसन ने कहा कि अंडरवर्ल्ड के लोग बेखौफ होकर लोगों को धमका रहे हैं, पैसे वसूल कर रहे हैं और सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है। राजनीतिक व्यक्तियों की हत्या इस बात का सबूत है कि सरकार को अपने दायित्व का एहसास नहीं है। वह अंडरवर्ल्ड से लोगों को सुरक्षित रखने में असमर्थ है। उन्होंने भविष्य में और हत्याओं की आशंका जताते हुए कहा कि बड़े कलाकारों तक को धमकियां मिल रही हैं। सरकार को अपनी स्थिति का आत्म-मूल्यांकन करना चाहिए क्योंकि जब तक वह बिना डरे अंडरवर्ल्ड के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी, तब तक देश में कोई सुरक्षित नहीं रहेगा।



सरकार पर लगाए आरोप
पूर्व सांसद ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हो सकता है डी कंपनी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच जो लड़ाई चल रही है उसमें सरकार प्रोत्साहन दे रही हो,लेकिन उससे सरकार का कितना बड़ा नुकसान हो रहा है यह उसे नहीं पता है। उन्होंने कहा कि जहां तक सलमान खान की बात है तो वो वर्ल्ड फेम का आदमी है कोई मामूली आदमी नही है। सरकार तो चुप हो जाएगी और दो-तीन लोगों को पकड़ कर जेल भेज देंगे। 

Also Read