रामगंगा नदी किनारे युवक का मिला शव : पहचान में पुलिस को मिली मुश्किलें, सोशल मीडिया का सहारा लिया

UPT | शव मिलने की सूचना पर राम गंगा नदी पर पहुंची भीड़

Sep 25, 2024 21:07

 मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के पास रामगंगा नदी के किनारे एक युवक का शव मिला है। यह शव बुधवार को उस समय पाया गया जब कुछ स्थानीय लोग मछली मार रहे थे...

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के पास रामगंगा नदी के किनारे एक युवक का शव मिला है। यह शव बुधवार को उस समय पाया गया जब कुछ स्थानीय लोग मछली मार रहे थे। उन्होंने शव को देख कर कटघर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की स्थिति का जायजा लिया और इसकी पहचान करने का प्रयास किया। देखने में युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पहचान में पुलिस को मिली मुश्किलें
कटघर पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। मौके पर पुलिस अधिकारियों ने आसपास के लोगों से संपर्क किया, लेकिन कोई भी शव की पहचान करने में सफल नहीं हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक का नाम और उसके परिवार का कोई भी व्यक्ति मौके पर नहीं आया। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से कार्यवाही करते हुए शव की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेने का निर्णय लिया है। पुलिस इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा कि पहचान की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।



सोशल मीडिया का सहारा
शव की पहचान कराने के लिए पुलिस अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा ले रही है। इंस्पेक्टर कटघर संजय कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाओं में पहचान के लिए सोशल मीडिया एक प्रभावी माध्यम बन सकता है। पुलिस ने स्थानीय समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर शव की फोटो साझा की है, ताकि कोई भी व्यक्ति जानकारी दे सके। इस प्रकार की कोशिशों से शव की पहचान में मदद मिलने की उम्मीद है।

Also Read