मुरादाबाद के कुंदरकी में हिंसक झड़प : AIMIM नेता के बेटे और भतीजे पर हमला, रिपोर्ट दर्ज

UPT | मारपीट में घायल हुआ युवक

Sep 25, 2024 16:27

कुंदरकी थाना क्षेत्र के कस्बे में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एआईएमआईएम नेता ब्लॉक अध्यक्ष रियासत अली खां के बेटे और भतीजे को मुख्य बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की घटना बाजार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

Moradabad News :  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) के स्थानीय नेता रियासत अली खान के परिवार के सदस्यों पर एक समूह द्वारा हमला किया गया। यह घटना मंगलवार की सुबह कस्बे के मुख्य बाजार में हुई, जहां रियासत अली खान के बेटे मोहम्मद शान और भतीजे कैफ को कथित तौर पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
इस हिंसक घटना का पूरा दृश्य बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपियों ने मोहम्मद शान और कैफ को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा और उन्हें पूरी कॉलोनी में घुमाया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जुलूस के दौरान हुई थी कहासुनी
थाना क्षेत्र के मोहल्ला नूरुल्ला निवासी रियासत अली खां एआईएमआईएम पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष हैं। आरोप है कि बीते दिनों ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान समीर शेख व उसके भाइयों से कहासुनी हो गई थी। लेकिन, बच्चों के बीच हुए विवाद को सुलझा लिया गया था। मंगलवार सुबह उनका बेटा मोहम्मद शान किसी काम से बाहर गया था, लेकिन नगर की भुर्जी वाली गली में आरोपी शान को देखकर भड़क गया। आरोपी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर सरेआम शान को लाठी-डंडों से पीटते हुए पूरी कॉलोनी में घुमाया। मारपीट में कैफ भी घायल हो गया। आरोपियों की करतूत बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसके बाद किसी ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


पीड़ित के पिता ने दर्ज कराई  रिपोर्ट 
एसपी देहात कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि मारपीट में घायल दो युवकों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जबकि पीड़ित के पिता की ओर से समीर शेख, तौसीफ शेख और साहिल शेख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Also Read