Rampur News : राहुल गांधी पर अमर्यादित बयानबाज़ी से भड़के कांग्रेसियों का प्रदर्शन, जानें क्या है खास...

UPT | प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपते कांग्रेसी।

Sep 23, 2024 16:13

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के ज़िलाध्यक्ष दामोदर सिंह गंगवार के नेतृत्व में कांग्रेस  कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ भड़काऊ बयान के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। बाद में...

Rampur News : कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के ज़िलाध्यक्ष दामोदर सिंह गंगवार के नेतृत्व में कांग्रेस  कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं के राहुल गांधी के खिलाफ भड़काऊ बयान के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। बाद में राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा।

राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा
ज्ञापन में कहा गया है कि बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेता लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ लगातार भड़काऊ और उकसाने वाले बयान दे रहे हैं। भाजपा नेता ने तो राहुल गांधी कि हत्या करने तक वाले बयान दे दिए। बीजेपी नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बीजेपी ने भारत में राजनीति का स्तर गिरा दिया है। एक व्यक्ति ने नहीं, बल्कि कई बीजेपी नेताओं ने एक जैसी बात कही है। मतलब बीजेपी के सीनियर नेता का ही आदेश होगा। राहुल गांधी किसी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। 

राहुल ने दिया मोहब्बत का पैगाम
भाजपा नेता तेजविन्दर सिंह मारवाह, केंद्रीय मंत्री नवनीत सिंह बिट्टू, यूपी के मंत्री रघुराज सिंह के साथ शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। राहुल गांधी ने देश को मोहब्बत का पैगाम दिया है, जिससे पूरी भाजपा बौखला गई है। सरकार को चाहिए के वे अपने नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें।
 
ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक संजय कपूर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र देव गुप्ता, पूर्व विधायक अफरोज अली खां, शहर अध्यक्ष नोमान खान, पिछड़ा वर्ग प्रदेश महासचिव दुर्गेश मौर्य, जिवेन्द्र गंगवार, मकदूम अहमद, महेंद्र यदुवंशी, रियाज अहमद, ताहिर अंजुम, आरिफ अली, उमर खान, मुख़्तार सिद्दीक़ी, शुएब अली, हनीफ अली, महबूब खां और नदीम खां आदि मौजूद रहे

Also Read