मुरादाबाद में यति नरसिंहानंद मामले में सपा सांसद का प्रदर्शन : रुचि वीरा बोलीं- ऐसी कार्रवाई हो जो मिसाल कायम करे

UPT | सपा सांसद रुचि वीरा

Oct 07, 2024 15:42

सपा सांसद रुचि वीरा ने यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने डीएम अनुज सिंह को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा, जिसमें सरकार से यति नरसिंहानंद के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है।

Moradabad News :  मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी की सांसद रुचि वीरा ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी अनुज सिंह को सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार को उन लोगों के खिलाफ कठोर कदम उठाने चाहिए जो समाज में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

बयान की कड़ी निंदा 
मीडिया से बातचीत में रुचि वीरा ने कहा कि डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद साहब के बारे में दिए गए आपत्तिजनक बयान की कड़ी निंदा करते हैं। सरकार से आग्रह है कि यति नरसिंहानंद के खिलाफ राष्ट्रदोह के तहत कार्रवाई की जाए। 
 

सख्त कार्रवाई की जाए
वहीं, सपा सांसद ने कहा कि मैं पूछना चाहती हूं कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार का बुलडोजर अब कहां है? महंत के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि यह एक मिसाल बने। इसके साथ ही यूपी और अन्य जगहों पर हो रही पत्थरबाजी की घटनाओं पर उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों से अनुरोध करती हूं कि कोई भी कानून अपने हाथ में न ले, सभी लोग धैर्य बनाए रखें, सभी मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे।
ये भी पढ़ें:-  Prayagraj News : नरसिंहानंद की कानूनी मदद करेगा जूना अखाड़ा, जानें क्या कहा महंत हरि गिरि ने...
गंगा-जमुनी तहजीब की अपील
मुरादाबाद में विश्व हिंदू परिषद की दुर्गा वाहिनी की क्षेत्रीय संयोजिका ने करवा चौथ के त्योहार पर मुस्लिम महिलाओं द्वारा मेहंदी न लगाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद ने कहा कि इन सब बातों से देश नहीं चलेगा, भारत गंगा-जमुनी तहजीब का देश है, यहां भाईचारा चलेगा, यहां जहर फैलाने वालों की कोई गुंजाइश नहीं है। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के विधानसभा नतीजों पर बोली कि हमें लगता है कि भाजपा और एनडीए की शिकस्त होगी।
ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद में शिया समुदाय का प्रदर्शन : यति नरसिंहानंद की गिरफ्तारी और NSA लगाने की मांग

Also Read