Moradabad News : मोहम्मद शमी के कोच पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, बदरुद्दीन सिद्दीकी ने डीआईजी से की शिकायत

UPT | मुरादाबाद

Oct 13, 2024 23:39

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी पर इंस्टाग्राम के जरिये अभद्र टिप्पणी की गई। सिद्दीकी की शिकायत...

Moradabad News : टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी पर इंस्टाग्राम के जरिये अभद्र टिप्पणी की गई। सिद्दीकी की शिकायत पर डीआईजी के आदेश के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने बरेली का रहने वाला आरोपी दीपक चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी करीब दस वर्ष पहले उनका शिष्य रह चुका है।



बुरा-भला कहते हुए वीडियो अपलोड किया
एक सप्ताह पहले यानी 6 अक्टूबर को आरोपी दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोच को बुरा-भला कहते हुए एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही उसने कई आरोप भी लगाए। शमी के कोच बदरुद्दीन मुरादाबाद के जिगर कॉलोनी में रहते हैं। इसके बाद उन्होंने डीआईजी मुनिराज जी को प्रार्थनापत्र दिया। इसमें बताया कि बीते 6 अक्टूबर को बरेली के इज्जतनगर का रहने वाला दीपक चौहान ने इंस्टाग्राम पर झूठे आरोप लगाते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर वीडियो अपलोड किया है।

कुछ दिन पहले आया था कॉल
कोच का कहना है कि वह कई वर्ष से दीपक के संपर्क में नहीं हैं। कुछ दिन पहले अचानक मेरे फोन पर उसका कॉल आया था। इस दौरान फोन पर ठीक बात हुई। इसके बाद 6 अक्टूबर को उसने गलत आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दुष्प्रचार किया। उसने छवि खराब करने की कोशिश भी की। सिविल लाइंस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर मनीष सक्सेना ने बताया कि इस मामले में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read