Moradabad News : दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान, शराब के लिए तीन सौ रुपये देने से किया था इनकार, रिपोर्ट दर्ज

UPT | घायल विक्की

Oct 13, 2024 23:41

मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड पर खुलेआम दबंगई का नजारा देखने को मिला। मात्र 300 रूपए की खातिर दो दबंगों ने युवक के साथ...

Moradabad News : मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कांठ रोड पर खुलेआम दबंगई का नजारा देखने को मिला। मात्र 300 रूपए की खातिर दो दबंगों ने युवक के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। युवक दबंगों के सामने रहम की भीख मांगता रहा, मगर दबंगों का दिल नहीं पसीजा। अधमरी हालत में छोड़कर दबंग मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है।   सिविल लाइन थाना क्षेत्र प्रेम नगर निवासी विक्की सैनी पुत्र सूरज पाल सिंह कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है वह अपनी लेबर को पैसे देकर वापस अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते में दो दबंग मुकुल उर्फ मुकेश और प्रेम सिंह ने रास्ते में विक्की को अकेला पाकर घेर लिया और शराब पीने के लिए 300 रुपए मांग कर डाली, जहां विक्की के दबंगों को पैसे देने से इंकार कर दिया। दोनों दबंग गुस्से से आग बबूला हो गए और विक्की के साथ लाठी डंडों और ब्लेड से ताबड़ तोड़ हमला कर लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विक्की को उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची।

कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है पीड़ित
जानकारी में पीड़ित विक्की ने बताया वह कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है। वह अपने लेबर को पैसे देकर वापस अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में उसी के गांव के रहने वाले दो अपराधी किस्म के लोगों ने उसको अकेला पाकर घेर लिया और कहने लगे कि तू कुछ ज्यादा ही बड़ा ठेकेदार बन रहा है। तेरी सारी ठेकेदारी निकाल दी जाएगी और मेरे साथ गाली गलौज करते हुआ मुझसे शराब पीने के लिए 300 रुपए मांगने लगे। मैंने पैसे देने इनकार कर दिया। इसके बाद मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया है। पुलिस तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करना शुरू कर दी है।

दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी मनीष सक्सेना का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Also Read