25 दिन में तीसरी खुदकुशी : तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में एमडी एनेस्थीसिया के छात्र का शव लटका मिला, तीनों सुसाइड में ये बात कॉमन

UPT | छात्र खुदकुशी

Jul 04, 2024 15:49

मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार को हॉस्टल के कमरा नंबर 103 में एमडी एनेस्थीसिया के छात्र ओशो...

Moradabad News : मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार को हॉस्टल के कमरा नंबर 103 में एमडी एनेस्थीसिया के छात्र ओशो राज चौधरी का शव फंदे पर लटका मिला। पिछले 25 दिन में TMU में यह तीसरा सुसाइड है, मगर सभी मामलों में  परिस्थितियां संदिग्ध हैं। 

एमडी फाइनल का छात्र था ओशो
ओशो राज झारखंड के रांची का रहने वाला था और एमडी फाइनल का छात्र था। उसके पिता डॉ. अपूर्व चौधरी झारखंड में सीएमओ थे, जिनकी पहले ही मृत्यु हो चुकी है। मां पूनम चौधरी रांची में गर्वमेंट इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल हैं। ओशो इकलौता बेटा था। घटना गुरुवार सुबह 8:30 बजे पता चली, जब ओशो ने अपने साथी छात्र का फोन नहीं उठाया। साथी छात्र हॉस्टल पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस क्लासमेट से पूछताछ के साथ CCTV फुटेज की जांच कर रही है, ताकि सुसाइड के कारणों का पता लगाया जा सके।

25 दिनों में तीसरा सुसाइड 
यह TMU में पिछले 25 दिनों में तीसरा सुसाइड है। 9 जनवरी को बीबीए छात्र अक्षत जैन और 30 जून को एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अदिति की मृत्यु हुई थी। डॉ. अदिति के गले पर चाकू के 4 निशान थे और उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। तीनों ही मामलों में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Also Read