Moradabad News : मुरादाबाद में बजरंग दल ने लैक्मे एकेडमी की संचालिका का किया पुतला दहन, मुकदमा दर्ज करने की मांग

UPT | पुतला दहन करते बजरंग दल के कार्यकर्ता

Jul 24, 2024 01:57

मुरादाबाद में मंगलवार शाम सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बजरंग दल ने लैक्मे एकेडमी संचालिका के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर किया पुतला दहन…

Moradabad News : मुरादाबाद में लैक्मे फैशन इंस्टिट्यूट पर धर्मान्तरण के लिए उकसाने के आरोप में मंगलवार शाम बड़ी संख्या में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने पहुँच कर जमकर हंगामा काटा है और इंस्टिट्यूट के सामने बैठ कर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए विरोध प्रदर्शन किया है। किसी भी घटना को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद था।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इंस्टीट्यूट की संचालिका रक्षंदा खान का पुतला भी फूंका
विरोध प्रदर्शन के दौरान ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इंस्टीट्यूट की संचालिका रक्षंदा खान का पुतला भी फूंका है, बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना है कि इस तरह से धर्मान्तरण की मुहिम चलाने वाले इंस्टीट्यूट 24 घण्टे में बन्द नहीं किया गया तो फिर इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संचालिका रक्षंदा खान के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज करे। बीते साल भी इसी महिला ने इसी तरह की हरकत की थी तब भी इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इस बार भी अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग इस तरह से प्रदर्शन करते रहेंगे। यह महिला इसी तरह से हमारी बहन बेटियों का ब्रेन वाश करती रहेगी इस पर अगर पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की तो इसका समाज पर बुरा असर पड़ेगा।
डीएम अनुज कुमार सिंह को एक शिकायती पत्र सौपा  सोमवार को 3 स्टूडेंट्स ने डीएम ऑफिस पहुँच कर डीएम अनुज कुमार सिंह को एक शिकायती पत्र सौपा था, जिसमे उन्होंने कही गम्भीर आरोप लगाते हुए डीएम से संचालिका रक्षंदा खान के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी, उनके समर्थन में आज बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए लैक्मे इंस्टिट्यूट के सामने पहुँच गए और जमकर हंगामा किया है, और एक ज्ञापन भी जिला प्रशासन को सौंपा है। 

Also Read