एसटी हसन के समर्थन में ओवैसी : AIMIM प्रमुख बोले-हमने आपको चेताया था, आप उनके लिए दरी बिछाते रहें

UPT | एसटी हसन, असदुद्दीन ओवैसी

Mar 29, 2024 00:51

सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि डॉक्टर साहब, मैंने आपसे कहा था कि आपके नेता आपको B फॉर्म नहीं देंगे, आपने मेरी बातों पर यक़ीन नहीं किया। हमारी गुफ़्तगू...

Short Highlights
  • आपके नेता को सिर्फ़ आपका वोट चाहिए : ओवैसी
  • बोले-यह अक़लियतों की सियासी नुमाइंदगी को ख़त्म करने की एक साज़िश है, लेकिन इंशा'अल्लाह हम ऐसा नहीं होने देंगे
Moradabad News : उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस सीट से सपा के दो प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल कर दिया था। लेकिन आज गुरूवार को एसटी हसन का नामांकन रद्द कर दिया गया। जिसके बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने (AIMIM) के नेता और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जोरदार प्रतिक्रिया एसटी हसन के समर्थन में दी है। हसन के समर्थन में बोलते हुए ओवैसी ने अखिलेश यादव पर भी हमला बोला है।

सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि डॉक्टर साहब, मैंने आपसे कहा था कि आपके नेता आपको B फॉर्म नहीं देंगे, आपने मेरी बातों पर यक़ीन नहीं किया। हमारी गुफ़्तगू के दौरान इम्तियाज़ जलील भी मौजूद थे। दरअसल, एसटी हसन के नामांकन करने के बाद पार्टी ने दूसरे उम्मीदवार को पार्टी का सिंबल दे दिया था। जिसके बाद हसन  नामांकन रद्द कर दिया गया था। 

सोशल मीडिया साइट "X" पर बयान देते हुए ओवैसी ने कहा कि आपके नेता को सिर्फ़ आपका वोट चाहिए, वो चाहते हैं कि आप उनके लिए "दरी बिछाते रहें" और "भैया पर जवानी क़ुर्बान" करते रहें। उन्होंने आगे कहा "यह अक़लियतों की सियासी नुमाइंदगी को ख़त्म करने की एक साज़िश है, लेकिन इंशा'अल्लाह हम ऐसा नहीं होने देंगे।"
  मुरादाबाद में चुनाव प्रचार नहीं करुंगा : हसन
मुरादाबाद से टिकट कट जाने के बाद सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि अखिलेश यादव जहां कहेंगे वहां चुनाव प्रचार करुंगा। लेकिन  मुरादाबाद में चुनाव प्रचार नहीं करुंगा। उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव की कोई मजबूरी रही होगी जिस कारण से मेरा सिंबल निरस्त किया गया। उनका कहना है कि अखिलेश यादव आखिरी समय तक चाहते थे कि मैं मुरादाबाद से चुनाव लड़ूं। आजम खान के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि किसी को खुश करने के लिए उम्मीदवार बदला गया है।

Also Read