सपा नेता की बढ़ सकती हैं मुश्किलें : आजम खां को हाईकोर्ट से मिली जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे आकाश

UPT | Rampur News

May 24, 2024 18:57

रामपुर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता आजम खां और उनके परिवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। वहीं इस मामले में अब रामपुर शहर के विधायक आकाश सक्सेना ने सुप्रीम कोर्ट जाने की घोषणा कर दी है। जिसके साथ ही आजम खां मुश्किलें बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। शहर विधायक...

Rampur News : रामपुर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता आजम खां और उनके परिवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। वहीं इस मामले में अब रामपुर शहर के विधायक आकाश सक्सेना ने सुप्रीम कोर्ट जाने की घोषणा कर दी है। जिसके साथ ही आजम खां मुश्किलें बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। शहर विधायक आजम खां को हाईकोर्ट से मिली जमानत के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी में हैं। उनका कहना है कि वे इस फैसले से संतुष्ट नहीं हैं और इसको सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे।

यह है पूरा मामला
गौरतलब है कि आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के लिए दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में आजम खां, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर की एक अदालत ने सात-सात साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले के खिलाफ आजम खां ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का रुख किया था। मामले की सुनवाई के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शुक्रवार को आजम खां की सजा पर रोक लगा दी। साथ ही डॉ. तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को भी जमानत दे दी गई। यह फैसला आते ही इस मामले के वादी और रामपुर शहर के विधायक आकाश सक्सेना ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

फैसले के खिलाफ जाएंगे सुप्रीम कोर्ट
इस मामले में आकाश सक्सेना ने कहा कि वह हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन इससे संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह कानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में लेकर जाएंगे। विधायक आकाश सक्सेना ने आजम खां की जमानत के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की ठान ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि आजम खां और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच इस विवाद में नया मोड़ आने की संभावना है। बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां इन दिनों सीतापुर जेल में बंद हैं, जबकि उनकी पत्नी डाॅ. तजीन फात्मा रामपुर जेल और छोटा बेटा अब्दुल्ला आजम हरदोई जेल में बंद हैं।

Also Read