Lok Sabha Elections 2024 : चुनाव लड़ने के लिए पूर्व सांसद जयाप्रदा ने जताई इच्छा, कहा- पार्टी टिकट दे तो मैं चुनाव...

UPT | जयाप्रदा

Mar 14, 2024 17:45

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी की है। इसी में बीजेपी ने भी अपनी तैयारी कर ली है और यूपी में पार्टी ने 51 सीटों पर अपने उम्मीदवारों...

Rampur News : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी की है। इसी में बीजेपी ने भी अपनी तैयारी कर ली है और यूपी में पार्टी ने 51 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए है। इसी बीच फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयप्रदा ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। जिसमें उन्होंने कहा कि यदि पार्टी हमें टिकट दे तो हम कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

पार्टी कही से भी दे टिकट
आपको बता दें कि अभद्र टिप्पणी मामले में पूर्व सांसद जयाप्रदा गुरुवार 14 मार्च को मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुईं। इसी दौरान उन्होंने कहा की यह लड़ाई सिर्फ एक जयाप्रदा की नहीं है। इसके अलावा जयाप्रदा ने सपा सांसद डॉ एसटी हसन पर भी जमकर निशाना साधा। जिसमें कहा कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। इसके आगे कहा कि मैं अदालत से अपील करती हूँ की मै तो लड़ सकती हूँ लेकिन जो गरीब बेटियां और महिलाए हैं उन्हें छेड़ने की कोई भी हिम्मत न कर सके।

बता दें कि जयाप्रदा ने लोकसभा चुनाव पर पूछें गए सवाल पर बताया की अगर बीजेपी मुझे कहीं से भी टिकिट दे तो मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं। लेकिन मेरी इच्छा के अनुसार कहीं से मेरा नाम लोकसभा के लिए घोषित कर सके। ऐसा तो नहीं हो सकता है लेकिन अगर पार्टी कहीं से भी मुझे टिकिट देकर घोषित करे तो मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूँ।

Also Read