किसान मेला रठौंडा : मुख्तार अब्बास नकवी ने किया मंदिर में जलाभिषेक, जानिए क्या बोले

UPT | मुख्तार अब्बास नकवी ने किया मंदिर में जलाभिषेक

Mar 06, 2024 21:15

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज बुधवार को रामपुर में कहा कि "मुल्क विरोधी दुष्प्रचार-मोदी विरोधी प्रहार गली के मवालियों...

Rampur News : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज बुधवार को रामपुर में कहा कि "मुल्क विरोधी दुष्प्रचार-मोदी विरोधी प्रहार गली के मवालियों के कुंठित कुनबे का कामन कार्यक्रम" बन गया है। नकवी ने इंडिया गठबंधन को "कांग्रेस का गोदी गली गैंग" बताते हुए कहा कि हार की हताशा में गली का तमाशा करते-करते इनका हर साथी गली का गुरु घंटाल बनने की होड़ में तर्को की कंगाली से कुतर्को का मवाली बनता जा रहा है।

जिला पंचायत रामपुर द्वारा रठौंडा के ऐतिहासिक शिव मंदिर प्रांगण में किसान मेले के उद्धाटन उद्बोधन एवं पत्रकारों से बात करते हुए नकवी ने कहा कि आजादी के बाद बिना कांग्रेस के रिमोंट और कुनबे के सपोर्ट वाली पहली गैर-कांग्रेस सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन और स्थायित्व के कीर्तिमान के साथ अपने दो सफल कार्यकाल पूरे कर तीसरे की तरफ बढ़ चुकी है। नकवी ने कहा कि कांग्रेस का गोदी गैंग हमेशा परिवार, प्रतिनियुक्ति या फिर रिमोट की रोबोट वाली सत्ता की सामंती सोच में चकनाचूर रहा है। मोदी सुशासन की सफलता ने सत्ता की सामन्ती ठेकेदारी की ठसक ठिकाने लगा दी है। ठसक ठिकाने लगने की कसक ने इन्हें गली का मवाली बना दिया है।

नरेंद्र मोदी "ग्राउंड जीरो" के "ग्लोबल हीरो" साबित हुए- नकवी
इसके आगे नकवी ने कहा कि कांग्रेस के पिछले शासनकाल के हालात आज भी लोगों को याद है जब "प्रधानमंत्री पद के संस्थान को परिवार का प्राइवेट प्रतिष्ठान" में परिवर्तित कर संवैधानिक संस्थान की प्रतिष्ठा, प्रभाव और प्रतिबद्धता को सामंती स्वार्थ का बंधन बना लिया गया था। कैबिनेट के फैसले को परिवार की "सुपर कैबिनेट" की मंजूरी का मोहताज बना दिया गया था। मोदी जी ने कुनबे के कन्ट्रोल, करप्शन, कुशासन कल्चर को खत्म कर प्रतिबद्धता, परिश्रम, परिणाम के साथ प्रधानमंत्री पद की गरिमा, गौरव एवं सरकार की विश्वसनीयता को बहाल कर लकवाग्रस्त व्यवस्था को निर्णायक नेतृत्व ने परिश्रमी, प्रभावशाली, परिणाम पूरक व्यवस्था कायम में परिवर्तित कर भारत को विश्व के पटल पर शक्तिशाली, आत्मविश्वास से भरपूर देश बनाया। इसके साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा, सहयोगी दल जबर्दस्त जनादेश के साथ 400 पार करेगी। नरेंद्र मोदी "ग्राउंड जीरो" के ऐसे "ग्लोबल हीरो" साबित हुए हैं जिन्होंने नाकामियों के निशान मिटा कामयाबी की लहलहाती फसल तैयार की है। उसे 'कुशासन की मंडली, करप्शन की कुंडली के हवाले देश के विकास और विश्वास को बंधक नहीं होने देगा।

Also Read