Rampur News : जुआरी पति ने पत्नी को जुए में दांव पर लगाने का लगाया आरोप, वीडियो हुआ वायरल

UPT | symbolic

Sep 13, 2024 02:05

रामपुर जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला ने दावा किया है कि उसका पति जुए का आदी है...

Rampur News : रामपुर जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में महिला ने दावा किया है कि उसका पति जुए का आदी है और उसने जुए में अपनी जमीन गंवाने के बाद अब उसे भी जुए में दांव पर लगा दिया है। यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों में चर्चा का विषय बन गया है।

पति पर जुआ और मारपीट के आरोप
हालांकि, पुलिस को दी गई तहरीर में महिला ने पति पर सिर्फ जुआ खेलने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसका पति कई वर्षों से जुए का आदी है, जिसके चलते उसने अपनी खेती की जमीन भी जुए में गंवा दी है। इसके बाद, पति ने अब उसे भी जुए में दांव पर लगाने की कोशिश की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच जारी
रामपुर के एसपी का कहना है कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। महिला ने अपने पति के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, उनकी सत्यता की पुष्टि के लिए पुलिस सभी पहलुओं पर ध्यान दे रही है। वीडियो में किए गए दावों को भी जांच के दायरे में रखा गया है, ताकि यह पता चल सके कि क्या वास्तव में महिला को जुए में दांव पर लगाया गया था या नहीं। 



सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, लोगों में गुस्सा
महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि यह घटना समाज में महिलाओं की स्थिति पर गंभीर सवाल खड़े करती है। लोग इस तरह की घटनाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

पति की हरकतों से परेशान महिला, न्याय की गुहार
महिला ने बताया कि उसका पति लगातार जुआ खेलता है और घर में आए दिन झगड़ा करता है। उसने अपनी सारी संपत्ति जुए में गंवा दी और अब उसे भी जुए में दांव पर लगाने की कोशिश कर रहा है। महिला ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि वह इस स्थिति से बेहद परेशान है और अब उसे डर है कि उसका पति और भी बड़ी अनहोनी कर सकता है।

पुलिस की सख्ती से हो सकती है कार्रवाई
मामले को लेकर पुलिस सख्त कदम उठाने की तैयारी कर रही है। महिला के आरोपों की जांच की जा रही है और अगर जांच में यह साबित होता है कि पति ने सच में अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाया है, तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read