Rampur News : ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ महाराज की 10वीं पुण्यतिथि पर भव्य कार्यक्रम, विश्व हिन्दू महासंघ ने किया संगठन का विस्तार

UPT | कार्यक्रम

Sep 12, 2024 18:34

विश्व हिन्दू महासंघ भारत शाखा रामपुर की ओर से ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ महाराज की 10वीं पुण्यतिथि के अवसर पर नगर कार्यालय एकता विहार कॉलोनी में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Rampur News : विश्व हिन्दू महासंघ भारत शाखा रामपुर की ओर से ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की 10वीं पुण्यतिथि के अवसर पर नगर कार्यालय एकता विहार कॉलोनी में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर संगठन के विस्तार के लिए एक विशेष बैठक भी आयोजित की गई, जिसमें कई नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष विष्णु सिंह रावत की अध्यक्षता में संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा की गई और नए सदस्यों को पदभार सौंपा गया।

संगठन का विस्तार और नए पदाधिकारियों की नियुक्ति
इस मौके पर जिला अध्यक्ष विष्णु सिंह रावत ने संगठन के विस्तार की घोषणा की। उन्होंने पंकज अग्रवाल को नगर अध्यक्ष, मोहन अरोरा को नगर संयोजक, बृजेश सक्सैना को नगर महामंत्री नियुक्त किया। इसके साथ ही अमित गोयल, सरदार सतपाल सिंह, यश सिंहल, सुमित मित्तल, और अमर सिंहल को नगर उपाध्यक्ष बनाया गया। इसके अतिरिक्त, तरुण श्री वास्तव, महेंद्र सैनी, और नितिन अग्रवाल को नगर मंत्री के पद पर नियुक्त किया गया। इन सभी नए पदाधिकारियों को संगठन की जिम्मेदारियों को निभाने की शपथ दिलाई गई और उनसे संगठन को मजबूत करने की अपील की गई।



17 सितंबर को मनाई जाएगी धूमधाम से 10वीं पुण्यतिथि
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष भिकारी लाल प्रजापति के आह्वान पर 17 सितंबर को ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की 10वीं पुण्यतिथि धूमधाम से मनाई जाएगी। इस अवसर पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन अंबेडकर पार्क स्थित पं. दीनदयाल चौक पर किया जाएगा, जिसमें प्रसाद वितरण के रूप में खिचड़ी भोज का आयोजन होगा। यह आयोजन संगठन के समर्पण और समाज सेवा के उद्देश्यों को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है।

विशिष्ट अतिथि और मुख्य वक्ता करेंगे कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश मंत्री पप्पू पहलवान उपस्थित रहेंगे, जबकि मंडल प्रभारी प्रदीप शर्मा मुख्य वक्ता होंगे। इनके अलावा संगठन के कई प्रमुख पदाधिकारी और गणमान्य व्यक्ति भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। कार्यक्रम के माध्यम से संगठन के उद्देश्यों को समाज में प्रसारित करने और लोगों को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति
इस कार्यक्रम में जिले के संरक्षक मास्टर रोशन लाल, जिला प्रभारी सत्य प्रकाश, जिला महामंत्री आदित्य प्रकाश, जिला कोषाध्यक्ष जसविंदर सिंह, रामकुमार दिवाकर, मयंक सागर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे। सभी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके आदर्शों को समाज में फैलाने का संकल्प लिया।

संगठन की भविष्य की योजनाएं
बैठक के दौरान संगठन के आगामी कार्यक्रमों और समाज के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। नए पदाधिकारियों ने संगठन को और मजबूत बनाने और समाज सेवा के कार्यों को बढ़ावा देने का संकल्प लिया। विश्व हिन्दू महासंघ रामपुर शाखा ने अपने उद्देश्यों को और प्रभावी ढंग से समाज तक पहुंचाने के लिए नए कदम उठाने की योजना बनाई है। 

Also Read