Rampur News : डंपर की टक्कर से सैकड़ों साल पुराना मजार ध्वस्त, सड़क के बीच में बना है...

UPT | डंपर की टक्कर से सैकड़ों साल पुराना मजार ध्वस्त।

Aug 13, 2024 12:26

रामपुर बाईपास पर आंगा गांव के पास स्थित हज़रत बैरमशाह मियां का सैकड़ों साल पुराना मजार एक गंभीर दुर्घटना में ध्वस्त हो गया। यह मजार रोड के बीच में स्थित था, जहां से दोनों तरफ से वाहन गुजरते थे। तड़के...

Rampur News : रामपुर बाईपास पर आंगा गांव के पास स्थित हज़रत बैरमशाह मियां का सैकड़ों साल पुराना मजार एक गंभीर दुर्घटना में ध्वस्त हो गया। यह मजार रोड के बीच में स्थित था, जहां से दोनों तरफ से वाहन गुजरते थे। तड़के करीब 4 बजे चाकू चौराहे से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने मजार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मजार की दीवारें और गुम्बद पूरी तरह से गिर गए।

तेज आवाज सुनकर दौड़े लोग
हादसे के बाद जबरदस्त आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत बाईपास की तरफ दौड़े और घटना की सूचना अजीमनगर पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डंपर को अपने कब्जे में ले लिया, हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से मलबा इकट्ठा करा दिया है।

केयरटेकर ने लिखाई रिपोर्ट
मजार के केयरटेकर नासिर ने घटना की जानकारी देते हुए थाना अजीमनगर में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि तड़के करीब 4 बजे तेज गति से आ रहे डंपर ने मजार को टक्कर मार दी, जिससे मजार पूरी तरह से ध्वस्त हो गया।

Also Read