Rampur News : रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम के एक्शन से हड़कंप, जानें पूरा मामला... 

UPT | गिरफ्तार लेखपाल का मेडिकल कराती पुलिस।

Sep 26, 2024 16:40

बिलासपुर तहसील में वारिसान प्रमाण-पत्र बनाने के लिए तहसील में तैनात लेखपाल ने 4,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी। घूस नहीं मिलने पर वह काम नहीं कर रहा था। इस बात की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी कर...

Rampur News : बिलासपुर तहसील में वारिसान प्रमाण-पत्र बनाने के लिए तहसील में तैनात लेखपाल ने 4,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी। घूस नहीं मिलने पर वह काम नहीं कर रहा था। इस बात की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने छापेमारी कर लेखपाल को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया। एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। 

क्या है पूरा मामला
रामपुर जिले के नवाबगंज गांव निवासी दीपक कुमार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता की मृत्यु के बाद वारिसान प्रमाण-पत्र बनवाने के लिए लेखपाल कविंद्र सिंह चौहान ने उससे 6,500 रिश्वत की मांग की थी। सौदेबाजी के बाद 4,000 रुपये में बात तय हुई। शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन टीम से संपर्क कर पूरे मामले का पर्दाफाश करने का फैसला किया। 

दूसरे लेखपाल थाने पहुंचे
गुरुवार की दोपहर कविंद्र चौहान ने रिश्वत ली। एंटी करप्शन टीम के एसआई मोहम्मद इश्तियाक के नेतृत्व में टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे स्थानीय कोतवाली ले आई। घटना के बाद अन्य लेखपाल भी कोतवाली पहुंच गए, जबकि पुलिस ने वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराया।

Also Read