जनप्रतिनिधि के बेटे पर सिपाही से मारपीट का आरोप : मोबिल ऑयल से लदी गाड़ी रोकने पर किया हमला, 30 से अधिक पर केस

UPT | सिपाही सुभाष यादव

Oct 09, 2024 23:39

रामपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर वाणिज्य कर विभाग के सिपाही के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। घटना उस समय हुई जब सिपाही ने एक छोटा हाथी गाड़ी को रोकने की कोशिश की, जिसमें मोबिल ऑयल लदा हुआ था।

Rampur News : रामपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे आशु पर वाणिज्य कर विभाग के सिपाही सुभाष यादव के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है। घटना उस समय हुई जब सिपाही सुभाष यादव ने एक छोटा हाथी गाड़ी को रोकने की कोशिश की,जिसमें मोबिल लदा हुआ था। सिपाही का आरोप है कि गाड़ी रोकने पर आशु और उसके साथ मौजूद अन्य लोगों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की। इस दौरान सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी गई और उसे शारीरिक चोटें पहुंचाई गईं।


मामले की शिकायत
इस घटना की जानकारी सहायक आयुक्त प्रभारी, राज्य कर सचल दल इकाई, रामपुर ने पुलिस को दी। इसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे आशु समेत पांच नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दर्ज की गई है। इसके साथ ही, घटना में 20 से 30 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने न केवल सिपाही से मारपीट की, बल्कि उसे अपमानित करने की भी कोशिश की।

विवाद की शुरुआत
घटना का केंद्र वह छोटा हाथी गाड़ी बनी, जिसमें मोबिल लदा हुआ था। सिपाही सुभाष यादव द्वारा गाड़ी रोकने के प्रयास के दौरान ही विवाद बढ़ा। इस पर आशु और उसके साथियों ने सिपाही के साथ बदसलूकी की और हाथापाई शुरू कर दी। सिपाही की वर्दी फाड़ दी गई और उसे चोटिल किया गया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा।

पुलिस की कार्रवाई
सिविल लाइन थाना पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर सबूत इकट्ठा किए और मामले में शामिल सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है और जल्द ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं और सिपाही सुभाष यादव ने अपनी शिकायत में घटना का विस्तृत विवरण भी दिया है। 

Also Read