Rampur News : खेलते समय पानी की बाल्टी में डूबा बच्चा, हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | मोहम्मद फरहान

Sep 01, 2024 02:58

कोतवाली टांडा क्षेत्र के नगर पंचायत दढ़ियाल के मोहल्ला मिलक हस्सान में आबिद अली का परिवार रहता है। आबिद अली की ढाई साल...

Rampur News : कोतवाली टांडा क्षेत्र के नगर पंचायत दढ़ियाल के मोहल्ला मिलक हस्सान में आबिद अली का परिवार रहता है।आबिद अली की ढाई साल पूर्व नाजमा बेगम से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार शादी हुई थी। बताया जाता है कि आबिद अली का डेढ़ साल का बेटा मोहम्मद फरहान बीती शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे घर में खेल रहा था। 



बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी में डूबा हुआ था मासूम
जबकि परिवार के लोग अपने कामों में व्यस्त थे। खेलते खेलते मोहम्मद फरहान किसी समय घर में बने बाथरूम में पहुंच गया और पानी की बाल्टी में डूब गया। जब कुछ समय तक मोहम्मद फरहान परिजनों को दिखाई नहीं दिया तो परिजनों ने उसकी तलाश की। आसपास के पड़ोस में देखने के बाद जब किसी को भी मोहम्मद फरहान नहीं मिला तो  किसी ने बाथरूम में जाकर देखा तो मोहम्मद फरहान बाथरूम में रखी पानी की बाल्टी में डूबा हुआ था।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम
चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन बाथरूम की ओर भागे।  बाल्टी में भरे पानी में से मोहम्मद फरहान को निकालकर निजी चिकित्सक के पास लेकर गए। हालत गंभीर होने पर निजी चिकित्सक ने हाथ खड़े कर दिए। परिजन अच्छे उपचार के लिए मोहम्मद फरहान को उत्तराखंड के बाजपुर लेकर गए। लेकिन इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल था। समाचार लिखे जाने तक बच्चे के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है।

Also Read