घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई का आरोप : आरोपी ने पत्नी को पहुंचाया नुकसान, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

UPT | पति दानिश ने पत्नी को पीटा

Aug 31, 2024 03:10

उत्तर प्रदेश के रामपुर से मारपीट की घटना सामने आई है। पूरे मामले की शिकायत 28 अगस्त को रामपुर के थाना गंज में दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता अंजुम ने बताया कि बहनोई दानिश खान रात 12 बजे उनके घर में घुस आया...

Rampur News : उत्तर प्रदेश के रामपुर से मारपीट की घटना सामने आई है। पूरे मामले की शिकायत 28 अगस्त को रामपुर के थाना गंज में दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता अंजुम ने बताया कि बहनोई दानिश खान रात 12 बजे उनके घर में घुस आया और उसकी बहन हीना के साथ मारपीट की। रिपोर्ट में बताया कि दानिश खान ने अपनी साली के घर में घुसकर उत्पात मचाया।

बहन अंजुम के घर पर थी हीना
रिपोर्ट में बताया कि हीना जो पहले से ही अपने पति दानिश के हाथों पीड़ित थी, पिछले दो महीनों से अपनी बहन अंजुम के घर पर रह रही थी। जब अंजुम ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो दानिश ने उसे भी झाड़ू से मारने की धमकी दी। इस दौरान, अंजुम की भाभी जो हाल ही में अस्पताल से लौटकर आई थीं और उनकी छोटी बेटी को भी दानिश ने शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाया। 

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी
दानिश खान ने अंजुम और उनके परिवार को धमकी दी कि यदि उन्होंने हीना को दोबारा अपने घर में रखा, तो वह उन्हें और उनके बच्चों को जान से मार देगा। अंजुम ने अपनी शिकायत में पुलिस से दानिश खान के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Also Read